बेगूसराय गोलीकांड पर राजद और कांग्रेस के एक सुर, कहा - सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्ष ने रची साजिश

बेगूसराय गोलीकांड पर राजद और कांग्रेस के एक सुर, कहा - सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्ष ने रची साजिश

PATNA : मंगलवार की शाम बिहार के बेगूसराय में हुए अंधाधुंध फायरिंग में 10 लोगों के जख्मी और 1 लोग की गोली लगने से हुई मौत के बाद अब राजनीतिक दल अपनी राजनीतिक रोटी सेकने में लग गए हैं । जहां भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही जंगलराज का रोना रो रहे हैं तो वहीं आरजेडी और कांग्रेस इसे राजनीतिक साजिश करार दे रही है । 

आरजेडी ने इसे साजिश करार दिया है

 आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा है कि यह साजिश हो सकती है । बिहार में महागठबंधन की सरकार को बदनाम करने के लिए इस तरह का षड्यंत्र रचा जा सकता है जिससे आम और  निर्दोष लोगों में भय का माहौल व्याप्त हो जाए । अपराधी कहीं भी छुपा हो , आसमान में हो या फिर पाताल में यह सुशासन की सरकार है और अपराधियों को खोज कर उन्हें दंड दिया जाएगा।

सता गंवाने के बाद कुछ लोग बैचेन

आरजेडी से भी एक कदम आगे बढ़ते हुए कांग्रेस ने घटना की थ्योरी पर ही सवाल उठा दिया । कांग्रेस प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने कहा कि यह घटना किसी साइको अपराधीके द्वारा नहीं की गई बल्कि सत्ता से दूर हुए उन अपराधियों का काम है जो कल तक सत्ता में थे और अब सत्ता में आने की बेचैनी दिख रही है और मौजूदा सरकार को बदनाम करना चाहते हैं । अभी कुछ दिन पहले ही इनका एक सहयोगी पकड़ा गया जिसने खुद यह कबूल किया कि किस तरह से उसे मानव बम बनाया जा रहा है । यह वह लोग हैं और उस विचारधारा के लोग हैं । जिनका काम है दूसरे सरकार को बदनाम करना किसी भी सूरत में अपनी सरकार हासिल कर ली जाए इसलिए असली लोगों को पकड़ना जरूरी है ।

Find Us on Facebook

Trending News