बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में त्रिकोणीय मुकाबले पर बोली राजद प्रत्याशी बीमा भारती, कहा लड़ाई पूर्णिया की नहीं, देश और संविधान बचाने की है

पूर्णिया में त्रिकोणीय मुकाबले पर बोली राजद प्रत्याशी बीमा भारती, कहा लड़ाई पूर्णिया की नहीं, देश और संविधान बचाने की है

PURNEA : लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्णिया में अब त्रिकोणीय मुकाबला हो गया है। एक तरफ जहाँ राजद की ओर से बीमा भारती को अपना उम्मीदवार बनाया गया है। वहीँ जदयू के सांसद संतोष कुशवाहा को पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है। तीसरे उम्मीदवार पप्पू यादव हैं, जिन्होंने अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी का विलय कांग्रेस में कर दिया। इसके बावजूद उन्हें कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया। 

अब पप्पू यादव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में किस्मत आजमां रहे हैं। वहीँ आज राजद उम्मीदवार बीमा भारती ने बताया की उन्होंने अब विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। बीमा भारती ने बताया कि उन्हें अब जदयू में रहना नहीं है। लिहाजा विधानसभा अध्यक्ष से मिलकर उन्होंने अपना इस्तीफा सौंप दिया है। 

उन्होंने कहा कि वह अपने दल और अपने घर में वापस आ गई हैं तो दूसरे का विधायक क्यों रहे।  हॉट सीट बने पूर्णिया लोकसभा के बारे में बोलते हुए बीमा भारती ने बताया कि यह लड़ाई पूर्णिया की नहीं है बल्कि देश और संविधान बचाने की लड़ाई है। 

बीमा भारती ने कहा की लालू प्रसाद यादव उनके पिता के समान हैं। जहाँ से बेटी चुनाव लड़ेगी। वहां पिता को आना ही पड़ेगा। इसके मद्देनजर लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव दोनों उनके प्रचार के लिए आयेंगे। उन्होंने कहा की नेता केवल लालू यादव हैं। जबकि युवा नेता के रूप में लोग तेजस्वी यादव को उभरता हुआ देखना चाहते हैं।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट   

Editor's Picks