राजद ने किया दावा - तीन महीने नहीं, तीन घंटें में हम अपनी सरकार बना लेगे, सिर्फ चाहने का देर है

राजद ने किया दावा - तीन महीने नहीं, तीन घंटें में हम अपनी सरकार बना लेगे, सिर्फ चाहने का देर है

PATNA : राघोपुर विधानसभा क्षेत्र में नेता प्रतिपक्ष ने तीन महीने में सरकार बनाने की बात ने राजद नेताओं के हौंसले को अति उत्साहित कर दिया है। यही कारण है कि अब वह यह दावा करने लगे हैं कि उनके लिए तीन महीने का समय भी बहुत है, हमारी पार्टी चाहेगी तो तीन घंटे में यह सरकार गिर जाएगी। तेजस्वी यादव जब चाहें अपनी सरकार बना सकते हैं। 

यह दावा किया है राजद के प्रवेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी। न्यूज4नेशन से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि यह जिस दिन, जिस समय चाहेंगे यह सरकार गिर जाएगी। मौजूदा सरकार बिहार के लोगों के लिए बोझ बन गई है। तेजस्वी के सवालों का उनके पास कोई जवाब नहीं है। उन्होंने अपने दावे की पुष्टि करते हुए कहा कि एक दिन पहले ही जदयू के एक पूर्व विधायक ने राजद का थामने की बात कही है। इसके अलावा कई मौजूदा विधायक भी हमारे संपर्क में हैं।


घुट घुटकर  जी रहे हैं मांझी

वहीं राघोपुर में तेजस्वी को काले झंडा दिखाए जाने के बात जीतन राम मांझी के बयान को लेकर राजद प्रवक्ता ने कहा कि वह खुद साफ नहीं कर पा रहे हैं कि वह क्या करना चाहते हैं। बिहार सरकार पूरी तरह से उनकी रहम पर है, लेकिन एनडीए में उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है। वह सभी के सामने है। जानें क्या कारण है कि वह एनडीए में घुट घुटकर जीने को मजबूर हो गए हैं

स्पुतनिक को सरकार ने दी है मान्यता

तेजस्वी और तेज प्रताप के रूसी वैक्सीन स्पुतनीक लगवाए जाने को लेकर हो रही राजनीति पर उन्होंने कहा इसे भारत सरकार ने मान्यता दी है, वह इसे लेने के लिए रूस नहीं गए थे। बल्कि केंद्र सरकार की मंजूरी के बाद पटना में ही उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर यह विदेशी वैक्सीन लेना गलत है तो सरकार को इसकी मंजूरी ही नहीं देनी चाहिए थी। इस पर बेवजह की राजनीति की जा रही है, जबकि गरीबों को वैक्सीन नहीं मिल रहा है, उसकी चिंता नहीं की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News