महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सड़क पर साथ-साथ दिखा राजद-कांग्रेस का प्रतिरोध मार्च, नहीं दिखे स्थानीय विधायक

महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सड़क पर साथ-साथ दिखा राजद-कांग्रेस का प्रतिरोध मार्च, नहीं दिखे स्थानीय विधायक

BHAGALPUR : भागलपुर राजद महागठबंधन एवं अन्य घटक दलों द्वारा बढ़ती मँहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार सहित कई जन विरोधी मुद्दों पर सरकार के खिलाफ एक प्रतिरोध मार्च निकाला गया, यह प्रतिरोध मार्च भागलपुर स्टेशन परिसर से खलीफाबाग चौक होते हुए जिला मुख्यालय समाहरणालय मुख्य गेट तक पहुँचा जहां सरकार के खिलाफ सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरोध में राजद घटक दलों ने विरोधी नारेबाजी कर सरकार को घेरने का काम किया। हालांकि इस दौरान भागलपुर के स्थानीय विधायक अजीत शर्मा इस प्रदर्शन में नजर नहीं आए।

इस दौरान राजद जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर यादव ने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों से देश त्राहिमाम है और गरीबों को मँहगाई बेरोजगारी की ओर धकेल रही है वहीं सरकार के लालफीताशाह के कर्मचारी भ्रष्टाचार में लिप्त है और सरकार मुकदर्शक बनी हुई जिसको लेकर गरीब विरोधी सरकार के खिलाफ तमाम घटक दल सरकार के नितियों को बदलने के लिए हमलोग सड़क पर उतर कर एक प्रतिरोध मार्च निकालकर सरकार को आगाह कर रहे हैं।

वहीं कांग्रेस जिला कमिटी के अध्यक्ष परवेज जमाल ने कहा कि सरकार जिस तरह से दूध, दही आटा चावल सहित कई खाद्यान्न पदार्थों में जीएसटी लागू कर दिया उक्त जीएसटी लागू होते ही गरीबों को मंहगाई की ओर धकेल दिया है और लोगों में त्राहिमाम हो चुका है जिससे महाघटक दल के लोगो को सड़क पर उतरने को मजबूर कर दिया है।

अजीत शर्मा के नदारद रहने का बताया यह कारण

आज के प्रतिरोध मार्च में राजद और कांग्रेस ने एक साथ आने की घोषणा की थी, लेकिन प्रदर्शन के दौरान भागलपुर के स्थानीय विधायक व कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा नदारद रहे। उनके अनुपस्थिति को लेकर जब पूछा गया तो बताया गया कि उनके मां का निधन हो गया था, दो दिन पहले श्राद्धकर्म किया गया है। इसी कारण वह प्रदर्शन से दूर रहे।

Find Us on Facebook

Trending News