तिरहुत आईजी से मिला राजद का प्रतिनिधिमंडल, ग्रामीणों की पिटाई करनेवाले पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई की मांग

तिरहुत आईजी से मिला राजद का प्रतिनिधिमंडल, ग्रामीणों की पिटाई करनेवाले पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई की मांग

MUZAFFARPUR : राजद के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज पूर्व मंत्री सह सीतामढ़ी के पूर्व सांसद अर्जुन राय के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर रेंज के आईजी गणेश कुमार से मिलकर आवेदन सौंपा। मामला सीतामढ़ी जिले के परिहार थाना और बेला थाना क्षेत्र का है। जहां पंचायत चुनाव के दौरान पब्लिक और पुलिस के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद रात को पुलिस ने सैकड़ों घर में जाकर तोड़फोड़ कर सामान को तहस-नहस कर दिया और महिला पुरुष समेत सैकड़ों लोगों की पिटाई कर जख्मी कर दिया। 

पुलिस पर आरोप लगाते हुए अर्जुन राय ने कहा कि इस घटना की सूचना हम सब को मिली। जिसको लेकर आज राजद के 3 विधायक एवं सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर जिलाध्यक्ष के साथ आईजी गणेश कुमार से मुलाकात किया हैं। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में तालिबानी शासन चल रहा है। जिस प्रकार से पुलिस ने सैकड़ों के घर में तोड़फोड़ की है। उससे यह प्रतीत होता है की जिस प्रकार कोई हमलावर कहीं पर हमला करते हैं और सामान तहस नहस कर देते हैं। लोगों को पीटते हैं। उसी प्रकार से पुलिस ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। जिसको लेकर के आईजी से मुलाकात कर घटना की जांच और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की गयी हैं।

उन्होंने कहा की आईजी गणेश कुमार ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इसकी जांच कर दोषियों पर कार्रवाई भी की जाएगी।प्रतिनिधिमंडल में सीतामढ़ी जिला के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शफीक खान, मुजफ्फरपुर जिला अध्यक्ष रमेश गुप्ता, गायघाट विधायक निरंजन राय, कांटी विधायक इसराइल मंसूरी, राजद नेता चंचल शर्मा, बेलसंड विधायक संजय गुप्ता, राजद के प्रदेश नेता मनोज कुमार और जलाउद्दीन खान एवं अन्य राजद कार्यकर्ता शामिल थे।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News