बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा दिवंगत मेयर के परिवार से मिलने, सत्ता पक्ष के लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

राजद का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा दिवंगत मेयर के परिवार से मिलने, सत्ता पक्ष के लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

KATIHAR : एक सप्ताह पहले कटिहार मेयर शिवराज पासवान की हत्या के बाद से लगातार बिहार के सभी राजनीतिक दल के नेता कटिहार पहुंच रहे हैं। अब इस कड़ी में राजद भी शामिल हो गया है। जिनका एक  प्रदेश प्रतिनिधि मंडल आज कटिहार में दिवंगत महापौर शिवराज पासवान के घर पहुंच कर पीड़ित परिजनों से मुलाकात किया। बता दें कि मेयर की हत्या के बाद अब तक डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, चिराग पासवान, प्रिंस राज, तारिक अनवर स्थानीय सांसद भी परिवार से मिलकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर चुके हैं

इस दौरान प्रतिनिधि मंडल के नेतृत्व कर रहे  मनेर विधायक सह प्रदेश प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज खत्म हो चुका है,कोई भी लोग सुरक्षित नही है, राजद नेता ने कहा कि उन्होंने परिवार के लोगों से बात किया है परिजनों के बात से लगता है कि सत्ता पक्ष के लोग के संरक्षण में यह हत्या हुई है, हाल के दिनों में महापौर शिवराज पासवान का राजनीतिक कद काफी तेजी से बढ़ रहा था। इसी कारण उनकी हत्या कर दी गई है, राजद इस पूरे मामले में प्रदेश से लेकर कटिहार तक लगातार आंदोलन चलाकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

विधायक के भतीजे का नाम आ रहा सामने

बता दें मेयर शिवराज पासवान की हत्या में एक विधायक के भतीजे की भूमिका सामने आ रही है।29 जुलाई को गोलीमार कर मेयर की हत्या मामले में पुलिस 12 नामजद आरोपियों में से अबतक सात नामजद जबकि चार अप्राथमिक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन विपक्ष का आरोप है कि पुलिस मुख्य आरोपी नीरज पर अब तक इसलिए दबिश नही बना रहे है क्यों कि वो कोढ़ा भाजपा विधायक कविता पासवान के भतीजा है। राजद नेताओं का आरोप है कि परिवार के लोग बार बार ये कह रहे है कि पुलिस सत्ता पक्ष के नेता के इशारे पर मुख्य आरोपी नीरज को बचाने की कौशिश कर रहे है। इस दौरान  तीन साल से अधिक समय बीत जाने के बाबजूद पुलिस अधीक्षक अब तक कटिहार में ही बने रहने पर सवाल उठाए जा रहे हैं।


Suggested News