राजद ने ‘नीतीश’ चच्चा को आश्रम भेजने की कर ली है पूरी तैयारी ! तेजस्वी की पार्टी को मिला भाजपा का साथ

राजद ने ‘नीतीश’ चच्चा को आश्रम भेजने की कर ली है पूरी तैयारी ! तेजस्वी की पार्टी को मिला भाजपा का साथ

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आश्रम खोलकर राजद नेता तेजस्वी यादव को 2025 में बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के राष्ट्रीय जनता दल की टिप्पणी को भाजपा का साथ मिला है. बिहार भाजपा ने गुरुवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हेंडल से कहा – ‘राजद ने चच्चा को आश्रम भेजने की कर ली है पूरी तैयारी,  बस चौबीस में चने के झाड़ पर चढ़ाकर बेइज्जती कराने की बारी! दरअसल, राजद के राज्य परिषद की बैठक में राजद नेता शिवानंद तिवारी के बयान को भाजपा ने ट्विट किया. भाजपा ने तंज कसते हुए कहा है कि नीतीश कुमार को वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में राजद चने के झाड़ पर चढ़ाकर बेइज्जती कराने की बारी देख रही है. 

वहीं बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने भी अपने सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है. उन्होंने लिखा, शिवानंद बाबा, नीतीश जी के आश्रम का साल तो आपने तय कर दिया अब जरा तनिक कुंडली देखकर इहो बता दीं कि राउर तेजस्वी बउआ गौना तक इंतजार करीयन कि पहले ही लइकी (जदयू) लेकर भाग जइयन। आखिर ब्याह तो होइए गईल बा नु! एक अन्य ट्विट में उन्होंने हिंदी में लिखा- जदयू के नेता अकारण ही शिवानंद तिवारी जी से नाराज हैं। कल माननीय मुख्यमंत्री जी ने स्वयं ही तेजस्वी जी को सत्ता देने की बात कही थी। जदयू कार्यकर्ताओं की हालत 18वीं शताब्दी की उस लड़की की तरह है जिसकी शादी तो हो चुकी पर गौना होना बाकी है।

बुधवार को पटना में राजद की राज्य परिषद की बैठक हुई. उसमें राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार आश्रम खोलकर राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने की बात कहते रहे हैं, इसलिए हम नीतीश जी को याद दिला रहे हैं कि आश्रम खोलिए। उन्होंने कहा, 2025 में नीतीश जी, तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनवाइए और उसके बाद मैं भी आपके साथ आश्रम में चलूंगा और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा. अब इसी को लेकर भाजपा ने नीतीश को राजद द्वारा राजनीति से किनारे किए जाने की संभावना जताते हुए तंज कसा है. 


Find Us on Facebook

Trending News