राजद ने कर दी भविष्यवाणी : ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएगी, बस कुछ समय का इंतजार

राजद ने कर दी भविष्यवाणी : ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएगी, बस कुछ समय का इंतजार

PATNA : पटना में आज जदयू कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के स्वागत के लिए भव्य तैयारी की गयी है, लेकिन इस तैयारी में जिस तरह के पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह और पार्टी के संसदीय समिति के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को दरकिनार किया गया है। उससे पार्टी की अंदरुनी कलह उभर कर सामने आ गई है। अब वह समय दूर नहीं है जब पूरी जदयू ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएगी।

यह कहना है राजद के प्रवक्ता मृत्यूंजय तिवारी। उन्होंने कहा कि जिस तरह के जदयू में एक दूसरे को पीछे छोड़ने की होड़ मची हुई है, उसके बाद जदयू पूरी तरह से दो फाड़ हो गई है। यहां केंद्रीय मंत्री के स्वागत में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी संसदीय समिति के अध्यक्ष को ही निमंत्रण नहीं दिया जाता है। तो समझा जा सकता है कि पार्टी में किस तरह का घमासान मचा हुआ है।

सांसद और विधायकों में है घोर नाराजगी

राजद प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी दो धड़ों में बंट चुकी है। जदयू के सारे सांसद और विधायकों सहित कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है। कोई एक दूसरे को देखना पसंद नहीं कर रहा है। ऐसे में जदयू जल्द ही पूरी तरह टूट जाएगी यह तय है।

उपेंद्र कुशवाहा ने किया जाने से इनकार

बता दें कि आरसीपी सिंह केंद्रीय मंत्री बनने के बाद आज पहली बार पटना आ रहे हैं। लेकिन उनके स्वागत में कहीं भी उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर नहीं लगाई गई है। जिसके बाद उपेंद्र कुशवाहा ने भी साफ कहा है कि यह पार्टी का अधिकृत बैठक नहीं है, जिसमें उनका शामिल होना जरुरी है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पार्टी में 25 लाख कार्यकर्ता हैं, सबके स्वागत में जाना जरुरी नहीं हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News