बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी राजद, शिवहर और खगड़िया में कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का हुआ आयोजन, नेताओं ने केंद्र सरकार पर बोला बड़ा हमला

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी राजद, शिवहर और खगड़िया में कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का हुआ आयोजन, नेताओं ने केंद्र सरकार पर बोला बड़ा हमला

SHIVHAR/ KHAGARIA: शिवहर के स्थानीय गांधीनगर भवन में राष्ट्रीय जनता दल का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि कला संस्कृति एवं खेल विभाग मंत्री के जितेंद्र कुमार राय ,एमएलसी मोहम्मद फारुक शेख सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद के जिला प्रधान महासचिव खुशनंदन यादव तथा कार्यक्रम के संचालन अधिवक्ता धीरेंद्र कुमार वीराना ने की।मुख्य अतिथि कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री जितेंद्र कुमार राय, एम एल सी फारूक शेख, एमएलसी विनोद जायसवाल, विधायक संजय कुमार गुप्ता, पूर्व विधायक केदारनाथ प्रसाद कई विधायकों ने अपना विचार रखा। तथा बिहार सरकार के किए गए कार्यों को आमजनों तक पहुंचाने का आह्वान किया है।

मोइनुल हक स्टेडियम का होगा कायाकल्प

मुख्य अतिथि मंत्री जितेंद्र यादव ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव में हमारे देश के गरीब, पिछड़ा ,दलित, युवा, किसान एवं महिलाओं के अधिकारों की लड़ाई है। राज्य सरकार की ओर से किए गए कार्यों को संवाद के जरिए घर-घर तक पहुंचाने की जरूरत है। वहीं खेल मंत्री ने कहा कि मोइनुल हक स्टेडियम का जल्द ही कायाकल्प होगा सारी प्रक्रियाएं अंतिम चरण में है। आज बिहार के लिए बेहतर अवसर है कि काफी दिनों के बाद रणजी ट्रॉफी का मैच खेला गया है।

शिवहर के एमएलसी को लोकसभा उम्मीदवार बनाने की मांग 

खचाखच भरे गांधी भवन में कार्यकर्ताओं ने एक स्वर से शिवहर के एमएलसी मोहम्मद फारुक शेख को लोकसभा का उम्मीदवार बनाने की मांग की। उपस्थित पार्टी के विधायक रत्नेश सदा, एज्जा यादव, एमएलसी विनोद जायसवाल ने कहा कि बिहार सरकार ने युवाओं के लिए कई ऐतिहासिक कार्य किया है। पिछले एक से डेढ़ साल में नौकरी देने के वादे की तरफ सरकार पूरी तरह से काम कर रही है। चाहे स्वास्थ्य के क्षेत्र में हो, शिक्षा के क्षेत्र में कई सकारात्मक कार्य किए गए हैं। इस तरह से सरकार के किए गए कार्यों को संवाद के जरिए लोगों तक पहुंचाने की आवश्यकता है। उन्होंने राजद के पक्ष में वोट देने के लिए अपील की। एमएलसी फारूक शेख ने कहा कि दूसरी तरफ केंद्र सरकार पूरी तरह से अपने वादे को नहीं निभा पा रही। काला धन वापस लाने के वादे समेत कई कार्यो की घोषणा सिर्फ झूठा वादा बनकर रह गया है।

गरीबों के मसीहा है लालू परिवार

कार्यक्रम को संजय कुमार गुप्ता विधायक सहित अन्य विधायकों ने संबोधित करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव गरीबों के मसीहा हैं और गरीबों के लिए सदेव कार्य करते हैं। इस दौरान पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष सुमित कुमार वर्मा उर्फ दीपू ,उपाध्यक्ष रामकुमार सिंह, प्रदेश सचिव गुड्डू यादव, बबलू खान,वरिष्ठ नेता प्रेम शंकर पटेल, किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद यादव,प्रधान प्रवक्ता शिशिर कुमार, युवा जिला अध्यक्ष विनोद यादव, नगर अध्यक्ष अशरफ अली, अजीत यादव, संजीव यादव सहित अन्य मौजूद थे।

राम मंदिर के नाम पर राजनीति कर रही BJP

वहीं खगड़िया में भी राष्ट्रीय जनता दल का कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ। यह आयोजन शहर के टाउन हॉल में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में बिहार सरकार में मंत्री ललित कुमार यादव और राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक भी शामिल हुए। इस मौके पर मंत्री ललित कुमार यादव ने कहा कि राम मंदिर के नाम पर बीजेपी राजनीति कर रही है। भगवान राम सबके हैं। इसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए। बीजेपी को कोई काम नहीं है। इसलिए देश के असली मुद्दे से ध्यान बाटने के लिए बीजेपी के नेता धर्म का सहारा ले रहे हैं। जिसका उन्हें फायदा मिलने वाला नहीं है। 2024 के चुनाव में NDA को सत्ता से हटाना है। इंडिया गठबंधन पूरी तरह से एकजुट है।

शिवहर से मनोज और खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Suggested News