शराब माफिया के जरिए राजद बिगाड़ रही है कानून व्यवस्था:- श्रवण अग्रवाल

शराब माफिया के जरिए राजद बिगाड़ रही है कानून व्यवस्था:- श्रवण अग्रवाल

NEW DELHI : बिहार में शराब से हुई मौतों के लिए रालोजपा ने राजद को  जिम्मेदार ठहराया है। राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने आरजेडी पर आरोप लगाया है और कहा है कि उपचुनाव में करारी हार के बाद राजद के लोग  शराब  माफिया के जरिए राज्य में कानून व्यवस्था बिगाड़ने में लगें हुए हैं। तेजस्वी यादव सहित राजद के तमाम नेता और प्रवक्ता शराब माफियाओं के पक्ष में तर्क गढ़ कर शराब बन्दी कानून को खत्म करने की साजिश रच रहे हैं।

श्रवण अग्रवाल ने  कहा कि राजद के कार्यकाल में जहरीली शराब से लेकर विदेशी शराब तक बनाने वालों और बेचने वालों के सिंडिकेट को लालू राबड़ी सरकार का पूरी तरह तरह संरक्षण प्राप्त था। शराब फेक्ट्री से लेकर सभी ठेकों पर राजद के लोगों का कब्जा था। लगभग 10 हजार करोड़ के धंधे पर राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं का कब्जा था। शराबबंदी से इनलोगों की कमर टूट गई। इस कारण बौखलाहट में राजद नेता बिहार में अवैध शराब कारोबारियों के साथ गठजोड़ कर जहरीली शराब का धंधा कर रहे हैं।

रालोजपा प्रवक्ता ने कहा कि बिहार सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व ने शराब माफियाओं  नेटवर्क को ध्वस्त कर रही है। शराब माफिया और अफसरों के गठजोड़ पर सीधा प्रहार हो रहा है। बड़े-बड़े माफिया को पकड़ कर स्पीडी ट्रायल के माध्यम से कानूनी कार्रवाई हो रही हैं। दोषियों को फांसी की सजा दी जा रही हैं, जिससे शराब माफियाओं में खौफ पैदा हुआ है। इस कारण राजद के नेता बेचैन होकर शराब माफियाओं के पक्ष में तर्क दे रहे हैं।

नई दिल्ली से धीरज कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News