राष्ट्रीय जनता दल के "कद्दावर" नेता ने दिया इस्तीफा, कहा पार्टी के फैसले से आहत हूँ

राष्ट्रीय जनता दल के "कद्दावर" नेता ने दिया इस्तीफा, कहा पार्टी के फैसले से आहत हूँ

PATNA : एक तरफ जहाँ आज लोक जनशक्ति पार्टी में आज बड़ी टूट हुयी है. पार्टी के 27 नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया. वहीँ राष्ट्रीय जनता दल के एक कद्दावर नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र से राजद के पूर्व प्रत्याशी संतोष मेहता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 

इसके लिए उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को इस्तीफा सौंप दिया है. अपने पत्र में उन्होंने लिखा है की बड़े दुखी मन से राजद के प्रदेश महासचिव और प्राथमिकी सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूँ. उन्होंने कहा की 2015 में मुझे बिहार विधानसभा चुनाव में पटना साहिब से पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया था. लेकिन 2020 के चुनाव में उम्मीदवारी से वंचित कर दिया गया. 

उन्होंने कहा है की 1995 से लेकर 2010 तक राजद का जो प्रत्याशी हुआ. उसे 32 हज़ार से अधिक वोट नहीं मिला. लेकिन 2015 में उन्हें 85316 वोट मिले थे. लेकिन महागठबंधन के नाम पर यह सीट कांग्रेस के खाते में डाल दी गयी. उन्होंने कहा की इस पार्टी के इस फैसले से आहत हूँ. जिससे उबर नहीं पा रहा हूँ. बताते चलें की संतोष मेहता पटना के उप महापौर भी रह चुके हैं. 

पटनासिटी से रजनीश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News