राजद ने वरिष्ठ नेता ने चुनाव से पहले हार किया स्वीकार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा वायरल वीडियो सही है

राजद ने वरिष्ठ नेता ने चुनाव से पहले हार किया स्वीकार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा वायरल वीडियो सही है

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के लिए आज शाम प्रचार का शोर थम गया. इससे पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने सियासी पारा का गर्म कर दिया है. वीडियो राष्ट्रीय जनता दल के दिग्गज नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी का बताया जा रहा है. वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह COVID-19 महामारी को लेकर कुछ महीने पहले पटना के ज्ञान भवन में हुए विधानसभा सत्र का है, 

इस विडियो में राजद नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी दिख रहे हैं. वीडियो में अब्दुल बारी सिद्दीकी मजाकिया अंदाज में सुशील मोदी से कहते नजर आ रहे हैं, आपलोगों का तो 5 साल का गारंटी है, हमलोगों को क्या गारन्टी है. हमलोगों को कोई गारंटी नहीं है. लेकिन NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन सुशील मोदी ने इस वीडियो के आधार पर दावा किया है कि आरजेडी नेता ने चुनाव में एनडीए के जीत की गारंटी दी है.

पहले चरण के मतदान से पहले राजद नेता के इस तरह के बयान वाले वीडियो के वायरल होने से राज्य की राजनीतिक गलियारे में चर्चा का दौर शुरू हो गया है. बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने देर शाम वीडियो की पुष्टि करते हुए ट्वीट भी किया. राजद के वरिष्ठ नेता के वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए सुशील मोदी ने भी एक वीडियो जारी किया है. इसमें मोदी ने कहा है कि यह पिछले दिनों ज्ञान भवन में आयोजित हुए विधानसभा सत्र का वीडियो है. सिद्दीकी के बयान के आधार पर सुशील मोदी ने दावा किया है कि आरजेडी ने चुनाव से पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है.

सुशील मोदी ने अपने वीडियो में कहा की अब्दुल बारी सिद्दीकी बिहार की राजनीति में वह हस्ताक्षर हैं, जो जमीनी सच्चाइयों को जानते हैं. उनको इस बात का पूरा अहसास था कि फिर से बीजेपी-जेडीयू की सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनने जा रही है. इसलिए उन्होंने यह टिप्पणी की कि आप लोगों के तो लौटने की गारंटी है, हम लोगों की क्या गारंटी है. सुशील मोदी ने अपने वीडियो के जरिये यह दावा किया है कि राजद ने चुनाव से पहले ही हार स्वीकार कर ली है.

Find Us on Facebook

Trending News