राजद के कद्दावर नेता के बेटे को लोजपा ने बनाया उम्मीदवार, समर्थकों में ख़ुशी की लहर

राजद के कद्दावर नेता के बेटे को लोजपा ने बनाया उम्मीदवार, समर्थकों में ख़ुशी की लहर

SAHARSA : राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर नेता सह पूर्व मंत्री स्व0 अब्दुल गफूर के पुत्र अब्दुल रज्जाक को लोक जनशक्ति पार्टी से टिकट मिल गया है. सिम्बल लेकर घर लौटने पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ अब्दुल रज्जाक का स्वागत किया. रज्जाक सहरसा जिले के महिषी विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे. सहरसा जिले के महिषी विधानसभा क्षेत्र से लगातार चार बार विधायक रह चुके राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर नेता स्व0 अब्दुल गफूर  के पुत्र अब्दुल रज्जाक को टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने बगावती तेवर अपनाते हुए महिषी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. 

लेकिन अब उन्हें लोक जनशक्ति पार्टी से टिकट मिल गया है. जिसके बाद वे अब बंगला छाप के सिम्बल पर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं. बताते चलें की लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार अब्दुल रज्जाक अपने पिता अब्दुल गफूर के निधन के बाद चर्चा में आए और राष्ट्रीय जनता दल के बड़े नेताओं से लगातार संपर्क बनाए हुए थे. बिहार विधानसभा चुनाव में महिषी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करते हुए वे टिकट लेने के प्रयास में थे. 

लेकिन उन्हें टिकट नहीं देकर दूसरे व्यक्ति को टिकट दे दिया गया. जिसके बाद अब्दुल रज्जाक ने अपने ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए राजद प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. 

आपको बता दें लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार अब्दुल रज्जाक के पिता स्व0 अब्दुल गफूर राष्ट्रीय जनता दल के टिकट पर महिषी विधानसभा क्षेत्र से लगातार चार बार जीत हासिल कर विधायक बने थे. इतना ही नहीं महागठबंधन की सरकार में उन्हें केबिनेट मंत्री भी बनाया गया था. लेकिन आरजेडी की ओर से टिकट बंटवारे के दौरान उस परिवार को भी नजर अंदाज कर दिया गया. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News