बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पाटलिपुत्र के राजपूत बहुल गांवों में राजद नेत्री सगुण सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान, लोगों से की मीसा भारती को भारी मतों से जिताने की अपील

पाटलिपुत्र के राजपूत बहुल गांवों में राजद नेत्री सगुण सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान, लोगों से की मीसा भारती को भारी मतों से जिताने की अपील

PATNA : देश में हो रहे लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के चुनाव के प्रचार का शोर आज थम गया। बिहार में एक जून को 8 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान कराये जायेंगे। जिसमें पाटलिपुत्र, पटना साहिब, बक्सर, आरा, सासाराम, काराकाट, जहानाबाद और नालंदा शामिल है। इसके पहले लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पाटलिपुत्र क्षेत्र में नेताओं ने जोरदार जनसंपर्क चलाया। 

राजद नेत्री सगुण सिंह ने फुलवारी व मसौढ़ी विधानसभा के दर्जनों गांवों में जन संपर्क साधा। खासतौर से राजपूत बहुल गांवों लखनपार, लोदीपुर, सिसमा चक, अकौना, परसा बाजार आदि जगह डोर टू डोर मतदाताओं से मुलाकात की और उनसे राजद प्रत्याशी मीसा भारती  के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

सगुण सिंह ने कहा कि यह चुनाव मामूली चुनाव नहीं है। एनडीए गठबंधन के मुखिया नरेंद्र मोदी अपने 10 साल के शासन काल का हिसाब देने के बजाय धार्मिक भावना भड़काने और उलूल-जुलूल आरोप लगाते फिर रहे हैं। मोदी की गारंटी और उनका 400 पार के नारे की हवा निकल चुकी है। दावा किया कि इस बार दिल्ली में इंडिया गठबंधन की सरकार बनना तय है। जनसंपर्क अभियान में राजद नेता विजय यादव, कांग्रेसी नेता हंसराज हंस, विनय कुमार यादव आदि भी थे।

Suggested News