चोरी के नाम पर बच्चे से हैवानियत, राजद नेता पर आरोप

NAWADA : नवादा के हिसुआ में असंवेदनशीलता और इंसानियत की विकृत तस्वीर सामने आई है. बोलेरो चोरी की शंका के आधार पर राजद नेता द्वारा दो नाबालिग  युवकों की पिटाई का मामला सामने आया है. पिटाई के साथ ही साथ युवक को जलती सिगरेट से दागा भी गया है.  हैवानियत का यह आरोप हिसुआ के प्रखंड राजद अध्यक्ष उमेश यादव पर लगा है. जिसके बाद पुलिस ने राजद नेता सहित 14 अन्य लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है.

क्या था मामला... 

नरहट के के गुरुचक निवासी वार्ड नंबर एक के पार्षद इंदु देवी के पति उमेश यादव हिसुआ प्रखंड के राजद अध्यक्ष हैं।26 जुलाई  की रात राजमार्ग 82 स्थित गुरुचक पेट्रोल पंप उमेश यादव की बोलेरो गाड़ी चोरी हो गई थी.  जिसकी प्राथमिकी नरहट थाना क्षेत्र में दर्ज कराई गई.  राजद नेता ने बोलेरो चोरी का शक कहरिया निवासी पानंदन साव के पुत्र जिगर उर्फ रंजन कुमार तथा बढ़ही विगहा गांव निवासी कृणा मिस्त्री के पुत्र सचिन कुमार पर जताया था. रविवार को पुलिस जिगर को पूछताछ के लिए थाने ले गई और सोमवार को उसे निर्दोष बता छोड़ दिया गया. पुलिस द्वारा छोड़ने के बाद राजद नेता ने चार अगस्त की शाम को जिगर और सचिन को पकड़ अपने आदमियों के साथ मिलकर टॉर्चर किया. 

जिगर ने बताया कि शनिवार की की देर शाम उमेश यादव, मिथलेश कुमार यादव, पप्पू यादव, पंकज कुमार सहित 14 की संख्या में रहे लोगों ने उसे पकड़ लिया और तिलैया स्थित अपने आवास ले गए. जहाँ जिगर पर बोलेरो चोरी का आरोप लगा बेल्ट से मारा गया, सभी लोग उससे बोलेरो चोरी का सुराग बताने कह रहे थे नहीं तो 5 लाख रुपया मांग रहे थे. जिगर ने जब इस संबंध में बताने से इंकार किया तो सबने उसे सिगरेट जला कर  सर, गाल, गला, बाएं हाथ तथा पीछे के प्राइवेट पार्ट में दागा. 

वहीं, इस मामले में राजद नेता उमेश यादव ने अपने उपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि ग्रामीणों द्वारा जिगर को सुबह में पकड़ा गया था. मेरे द्वारा टॉर्चर करने की बात गलत है.मुझे फंसाने की साजिश की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News