बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद विधायक के करीबी की घर से बुलाकर की हत्या, बदमाशों ने सिर में मारी गोली

राजद विधायक के करीबी की घर से बुलाकर की हत्या, बदमाशों ने सिर में मारी गोली

HAJIPUR : बिहार की सत्ता की कुर्सी पर बैठे लोग भले ही कानून व्यवस्था को लेकर अपनी सरकार का बचाव करते हों, लेकिन बिगड़ी कानून व्यवस्था का खामियाजा सभी लोगों को उठाना पड़ रहा है। फिर चाहे सत्ता में बैठे लोगों के करीबी ही क्यों न हों। बिहार के वैशाली जिले में बीती रात ऐसा ही कुछ हुआ है। जहां महुुआ विधायक मुकेश रोशन के बेहद करीबी माने जाने वाले राजद कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी है। बदमाशों ने उसे घर से बुलाकर सिर में गोली मार दी। मामला बिदुपुर इलाके का है। मरने वाले शख्स (RJD Worker Murder) की पहचान आमेर गांव निवासी किरण कुमार के तौर पर हुई है।  वहीं घटना की सूचना मिलते ही आरजेडी विधायक मुकेश रौशन मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि आरोपी अगर जमीन के 20 फीट नीचे भी छुपा होगा तो उसे ढूंढ निकालेंगे। 

घर से बुलाकर ले गया और मार दी गोली

घटना के संबंध में मृतक के चाचा सर्वेश राय का कहना है कि घर के बगल में शादी थी। हमलोग उधर व्यस्त थे। विकास के चार दोस्त घर पर आए और उसे बुलाकर ले गये। घर के बाहर निकलते ही उनलोगों ने विकास कुमार को दनादन गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। गोली चलते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े। लोगों को आते देख सभी बदमाश वहां से फरार हो गए। आननफानन में स्थानीय लोग उसे बिदुपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विकास उर्फ़ किरण कुमार के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

राजद का था कार्यकर्त्ता

घटना की सूचना मिलते ही महुआ के राजद विधायक मुकेश रौशन सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि विकास उर्फ़ किरण कुमार राजद का कार्यकर्त्ता था। बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किये जायेंगे।

स्थिति है तनावपूर्ण

घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया। युवक की मौत से गांव में तनाव की स्थिति बन गई। मामला बिगड़ते की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश घटनास्थल पर पहुंचे। सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश लोगों को समझा-बुझाकर शांत करने की कोशिश में हैं लेकिन फ़िलहाल स्थिति तनावपूर्ण है।

लेन-देन का था विवाद

थानाध्यक्ष सयाज हुसैन का कहना है कि किरण कुमार को गोली मारने वाले रोहित और मंगल के साथ दो अन्य लोग थे। ये सभी आपस में मित्र ही थे। थानाध्यक्ष के अनुसार जिसने गोली मारी है उसके साथ उठाना-बैठना, खाना-पीना सब होता था। दोनों पक्षों में पैसे के लेनदेन का विवाद था, इसी वजह से उसकी हत्या हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

बीस फीट अंदर से खोज निकालेंगे

वहीं महुआ विधायक मुकेश रौशन ने दावा किया कि अपराधी अगर जमीन के बीस फीट अंदर भी छुपा होगा तो उसे अंदर से निकाल लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वैशाली एसपी से बात हुई है अपराधियों की गिरफ्तारी में पुलिस लग गई है बहुत जल्द पकड़ लिया जाएगा। वहीं हत्या के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने बिदुपुर में विरोध प्रदर्शन किया। बाद में सदर एसडीपीओ ने मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को शांत कराया। 

Suggested News