राजद विधायक सुदय यादव का भारी विरोध,मुर्दाबाद के नारों से नेताजी की बंध गयी घिग्घी,गांव से भागे....

राजद विधायक सुदय यादव का भारी विरोध,मुर्दाबाद के नारों से नेताजी की बंध गयी घिग्घी,गांव से भागे....

जहानाबादः बिहार विधानसभा चुनाव  में इस बार विधायकों से पब्लिक हिसाब-किताब ले रही है।हिसाब देने में फेल रहने वाले विधायकों और कैंडिडेट्स को जनता खूब फजीहत कर रही है।आकिर नेता जी करें तो क्या क्या लिहाजा दुम दबाकर भागने में ही भलाई समझ रहे। ऐसी ही एक खबर जहानाबाद से आई है जहां राजद के सीटिंग विधायक और एक बार फिर से मैदान में उतरे सुदय यादव को लोगों ने भारी फजीहत की

दरअसल राजद कैंडिडेट सुदय यादव जहानाबाद इलाके के मुरहरा गांव में जनसंपर्क में गये थे।लेकिन वहां राजद प्रत्याशी सह विधायक कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव का ग्रामीणों ने भारी विरोध किया.स्थानीय लोग राजद प्रत्याशी के खिलाफ में जमकर नारेबाजी की और मुर्दाबाद के नारे लगाये। विरोध  का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.जानकारी के अनुसार विरोध का ये वीडियो 13 अक्टूबर की है। वायरल वीडियो में राजद प्रत्याशी सह विधायक कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय भी अपने समर्थकों के साथ नजर आ रहे हैं. गांव में वोट मांगने पहुंचे राजद प्रत्याशी के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए, वहीं कुछ लोग बीच बचाव करने में जुटे रहे.

विरोध कर रहे लोगो और राजद प्रत्याशी के समर्थकों में धक्का-मुक्की भी हुई.बता दें कि, रतनी प्रखंड के गोपालपुर और मुरहारा गांव के बीच सड़क की खस्ता हालत को देखते हुए ग्रामीणों ने सभी दलों के नेताओ के अपने गांव में पहुंचने पर विरोध का फैसला लिया है. इसके पहले जेडीयू कैंडिडेट और बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णंदन प्रसाद वर्मा को जहानाबाद में भारी विरोध का सामना करना पड़ा था।विरोध की वजह से जेडीयू कैंडिडेट  अपनी गाड़ी से भी नहीं उतर सके और गाड़ी में बैठे-बैठे ही लोगों की नारेबाजी को चुपचाप सुनते रहे।



Find Us on Facebook

Trending News