सीएम नीतीश को पीएम मटेरियल बताये जाने पर राजद सांसद मनोज झा ने कसा तंज, कहा आजकल नफरत बोकर भी लोग बड़े ओहदे पर पहुँच जाते हैं

सीएम नीतीश को पीएम मटेरियल बताये जाने पर राजद सांसद मनोज झा ने कसा तंज, कहा आजकल नफरत बोकर भी लोग बड़े ओहदे पर पहुँच जाते हैं

PATNA : राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने आज सत्ताधारी दल जदयू पर तंज कसा हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मटेरियल बताये जाने पर उन्होंने कहा की यह कोई अकादमिक लेख थोड़े ही लिखा जा रहा है. आप गाय पर, पेड़ पर, पशु पंक्षी पर लिख रहे हैं. इस तरह की चर्चा गंभीर राजनीति में नहीं होती. उन्होंने कहा की वैचारिक राजनीति में एक कार्ड जेब में और एक कार्ड टेबल पर नहीं चलता है. 

उन्होंने कहा की जहाँ तक योग्यता का सवाल है. आजकल नफरत बोकर भी लोग बड़े बड़े ओहदे पर पहुँच जाते हैं. लेकिन जिस योग्यता की संकल्पना बापू ने की थी. वह अब जमींदोज हो गयी है. उन्होंने कहा की यह क्या बात हुई की पीएम मटेरियल हैं. लेकिन रेस में नहीं हैं. इतना पेंच क्यों है. साफ साफ़ आईये इधर या उधर. 

उन्होंने चिराग और तेजस्वी के साथ आने के सवाल पर कहा की राजनीति में वैमनस्यता और कटुता के अलावा एक व्यक्तिगत संबंध होते हैं. लालू और रामविलास पासवान ने कई लडाईया एक साथ लड़ी हैं. कई मंजिले साथ हासिल की है. उन्होंने कहा बहुजन हिताय इसपर बहुत जल्द विचार होगा. उन्होंने संविधान के प्रस्तावना के अनुरुप सोचेंगे तो राजनीति में करवट आयेगी. जदयू के आरोप पर की विधानसभा चुनाव में लोजपा और राजद छुपकर काम कर रहे थे. मनोज झा ने कहा की इस तरह की ओछी और फूहड टिपण्णी पर रिएक्ट  करने का दिल नहीं करता.

पटना से रंजन की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News