राजद सांसद ने लालू यादव को बताया धोखेबाज, पैसे के लिए किसी का मर्डर कराने को भी तैयार, स्टिंग ऑपरेशन में खुलासा

राजद सांसद ने लालू यादव को बताया धोखेबाज, पैसे के लिए किसी का मर्डर कराने को भी तैयार, स्टिंग ऑपरेशन में खुलासा

PATNA : अररिया से राजद के सांसद सरफराज आलम अपनी ही पार्टी के सुप्रीमो लालू यादव को गाली देते कैमरे में कैद हुए हैं। सरफराज आलम ने लालू यादव को धोखेवाज करार दिया है।  पैसे के लिए किसी का भी मर्डर करा  देने की बात कबूल करते हुए भी वे कैमरे में कैद हुए हैं। एक निजी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में इसका खुलासा हुआ है। 

चुनाव में शराब की होम डिलीवरी

राजद सांसद सरफराज आलम ने कहा कि चुनाव के दौरान शराब की होम डिलीवरी करवानी पड़ती है। बिहार में शराबबंदी को फेल बताते हुए सरफराज ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए वे शराब की होम डिलीवरी कराते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए शराब बंटवाना जरुरी है।

निजी चैनल के खुफिया कैमरे पर सरफराज ने खुद कहा कि अररिया उपचुनाव में जीतने के लिए उन्होंने 75 करोड़ रुपये खर्च किए थे। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी ने भी उपचुनाव में 80 करोड़ खर्च किए थे। 

किसी का मर्डर भी करा सकते हैं सरफराज

राजद सांसद ने कहा कि कालेधन मिलने पर वे किसी का मर्डर भी करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पैसे के लिए वे कुछ भी कर सकते हैं। अगर चुनाव के समय कोई उनको कालाधन मुहैया कराता है तो वे उसके लिए हर तरह से मदद करने को तैयार हैं यहां तक की किसी का मर्डर भी करवाना पड़े तो वे इसके लिए भी तैयार हैं।

Find Us on Facebook

Trending News