राजद नेता हर्षवर्धन सिंह जदयू में शामिल, सांसद ललन सिंह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

राजद नेता हर्षवर्धन सिंह जदयू में शामिल, सांसद ललन सिंह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला जारी है. सूबे में इन दिनों जदयू और राजद के नेता खूब पाला बदल रहे हैं. राजद के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन सिंह ने आज जदयू का दामन थाम लिया है.जेडीयू प्रदेश कार्यालय में सांसद ललन सिंह ने राजद नेता हर्षवर्धन सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई. 

जेडीयू ज्वाइन करने के बाद हर्षवर्धन सिंह राजद पर जमकर अटैक किया है।उन्होंने आरजेडी का नया नामकरण करते हुए कहा कि उस पार्टी का नाम राष्ट्रीय जनता दल नहीं बल्कि रूपया जनता दल है। वहां पर नेताओं की जेब देखी जाती है और सिर्फ उगाही का काम होता है।

आपको बता दे आईपीएस सुनील कुमार ने भी जदयू ज्वाइन किया है. उन्होंने कहा कि 3 दशक तक हमने बिहार में काम किया. पटना एसएसपी से लेकर DG तक जैसे पद पर रहकर काम किया. पुलिस सेवा का सर्विस वर्ड काफी महत्वपूर्ण होता है. हमारी इच्छा है कि नीतीश कुमार के साथ काम करू. मुझे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उस पर काम करूंगा.वही सांसद ललन सिंह ने कहा कि राजद में भगदड़ मची हुई है. यदि हम गेट खोल दें राजद के बहुत लोग जदयू ज्वाइन करेंगे. हकीकत तो यह है कि अब राजद में लोग रहना नहीं चाहते हैं

ये भी पढ़ें--राजद में मची है भगदड़, जदयू में शामिल होने के लिए RJD नेताओं की लगी है कतार : ललन सिंह

ये भी पढ़ें-- जदयू के हुए पूर्व डीजी सुनील कुमार, सांसद ललन सिंह ने पार्टी की दिलाई सदस्यता

Find Us on Facebook

Trending News