राजद नेता की फिसली जुबान या सच में है बूथ लूटने का प्लान, जानिए क्या कहा हाजी अब्दुस सुभान ने

राजद नेता की फिसली जुबान या सच में है बूथ लूटने का प्लान, जानिए क्या कहा हाजी अब्दुस सुभान ने

Desk: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जीत का फार्मूला तैयार करने में लगी हुई हैं, वहीं वर्कर्स भी लगातार जनता से संपर्क साधने में लगे है. विधायकों पर जारी हमले के बीच नेताओं के पसीने छूट रहे है. 

इसी बीच आरजेडी नेता बूथ लूट और चुनाव लूट की बात कर रहे हैं. बिहार के पूर्णिया से कद्दावर राजद नेता हाजी अब्दुस सुभान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बूथ कब्जा करने की बात कहते दिख रहे हैं. वो स्पष्ट शब्दों में बता रहे हैं कि अगर बूथ कब्जा कर लेते हैं, तो चुनाव भी कब्जा कर लेंगे.


विधायक जी के आवास पर चल रही थी बैठक
दरअसल, पूर्णिया के बायसी विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी विधायक हाजी सुभान अपने आवास पर बूथ कमेटी की बैठक कर रहे थे. इसी दरमियान उन्होंने ने कहा कि अगर हम बूथ कब्जा कर लेते हैं, तो चुनाव पर भी कब्जा कर लेंगे. इस दौरान विधानसभा अंतर्गत आने वाले दोनों ही प्रखण्ड बायसी और डगरवा के प्रखण्ड अध्यक्ष और पंचायत अध्यक्ष मौजूद थे.

15 साल बनाम 15 साल 
चुनाव से पहले बिहार की राजनीति 15 साल बनाम 15 साल की चल रही है, उसमें नीतीश सरकार अब तक आरजेडी कार्यकाल को जंगल राज बताकर वोट बटोरने की कोशिश में लगे हैं. बकौल नीतीश कुमार लालू राज में अपराध, हत्या, लूट और मतदान में बूथ कैपचरिंग का बोल बाला था. इसी बीच आरजेडी विधायक का यह बयान नीतीश कुमार के आरोपो को और भी पुख्ता करता हुआ नजर आ रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News