मीसा भारती का कटआउट RJD दफ्तर से हो गया 'OUT', सुबह में दिखा और शाम में हुआ लुप्त,चर्चा का बाजार गर्म

मीसा भारती का कटआउट RJD दफ्तर से हो गया 'OUT', सुबह में दिखा और शाम में हुआ लुप्त,चर्चा का बाजार गर्म

PATNA: आरजेडी प्रदेश कार्यालय में गुरूवार की सुबह मीसा भारती का कटआउट देख नेता से लेकर कार्यकर्ता तक आश्चर्यचकित हो गए। राजद कार्यकर्ता थोड़े देर के लिए समझे शायद राबड़ी हाउस के आदेश पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह मीसा भारती का कटआउट लगवाने का निर्णय लिये हों। इसकी खबर मीडिया तक पहुंची और फिर राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा शुरू हो गई कि मीसा भारती की जबरदस्त एंट्री हुई है। कुछ ही घंटों बाद लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती का वो कटआउट अचानक गायब हो गया। सुबह-सुबह मीसा का कटआउट दो जगहों पर खड़ा किया गया,मीडिया में खबर आई इसके बाद आनन-फानन में हटाना अपने आप में बड़ा सवाल है।

कटआउट लगाने और गायब करने के पीछे खेल तो नहीं ?

राजद के नेता हीं इस पर तरह-तरह के जवाब दे रहे।आरजेडी की तरफ से कहा गया कि कमरे के अंदर सफाई हो रही थी इसीलिए मीसा का कटआउट बाहर निकाला गया था.वहीं कुछ लोग कह रहे जानबूझ कर प्रदेश कार्यालय में दो जगहों पर मीसा का कटआउट लगाकर मैसेज देने की कोशिश की गई।वजह चाहे जो भी हो लेकिन सुबह-सुबह दो जगहों पर मीसा भारती का कटआउट दिखा,मीडिया में खबर आई इसके बाद तेजी से उस कटआउट को आनन-फानन में गायब कर दिया गया।बताया गया है कि सभी कटआउट को अंदर रखा गया है।

राजद की राजनीति से दूर हैं मीसा

लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती 2019 के लोकसभा चुनाव हारने के बाद राजनीति से पूरी तरह से दूर हैं. बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के दरम्यान भी वे कहीं नहीं दिखीं। राजद की तरफ से वे स्टार प्रचारक जरूर थी लेकिन एक दिन भी चुनावी सभा करने नहीं उतरीं। मीसा सिर्फ वोटिंग के दिन पटना आई और चुपचाप वोट कर वापस लौट गईं. बताया जाता है कि वे चुनाव के दरम्यान पटना की बजाए दिल्ली में रहीं। 




Find Us on Facebook

Trending News