मनोज वाजपेयी के जरिए बीजेपी को ‘करारा जवाब’ देने की तैयारी में राजद, अभिनेता के लालू के साथ जाने की चर्चा तेज

मनोज वाजपेयी के जरिए बीजेपी को ‘करारा जवाब’ देने की तैयारी में राजद, अभिनेता के लालू के साथ जाने की चर्चा तेज

PATNA : शनिवार को जिस तरह से अभिनेता मनोज वाजपेयी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने के लिए पहुंचे, उसके बाद बिहार के राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा शुरू हो गई है कि मनोज वाजपेयी अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने की तैयारी में हैं और जल्दी ही वह राजद का दामन थाम सकते हैं। 

खास है यह मुलाकात 

माना जा रहा है यह मुलाकात कई मायनों में खास है। मनोज बाजपेयी अचानक ही लालू यादव से मिलने नहीं पहुंचे थे। दरअसल, मनोज बाजपेयी के जरिए तेजस्वी यादव और आरजेडी अपनी ब्रांडिंग कराना चाह रहे हैं। और यही वजह है कि मनोज बाजपेयी राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे। सूत्रों की मानें तो बीजेपी जिस तरह से फिल्मी कलाकार मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल निरहुआ जैसे अभिनेताओं को राजनीति में स्थापित करके उनसे प्रचार-प्रसार कराती है।

तेजस्वी से हुई लंबी बातचीत

मनोज वाजपेयी ने लालू यादव की तबीयत की जानकारी ली। उनके स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की। उन्होंने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से घंटों बातचीत की। तेजस्वी यादव ने वीडियो जारी करते हुए यह बताया कि लालू यादव और मनोज बाजपेयी में काफी देर तक उनकी मातृभाषा भोजपुरी में बातचीत हुई। वहीं मनोज बाजपेयी को लालू यादव ने अपना तबेला भी दिखाया। मनोज बाजपेयी के पहुंचने पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने करके उनका आभार व्यक्त किया।

राजद भेज सकता है राज्यसभा

सूत्र बताते हैं कि आने वाले समय में मनोज बाजपेयी राजनीति में शामिल होंगे और उनके लिए आरजेडी फील्ड तैयार करेगी। बताया यह भी जा रहा है कि मनोज बाजपेयी को आरजेडी में राष्ट्रीय स्तर का पद दिया जाएगा। साथ ही उन्हें आने वाले समय में राज्यसभा सदस्य के रूप में सांसद भी बनाया जाएगा। मनोज बाजपेयी बिहार के बेतिया के रहने वाले हैं। जाति से ब्राह्मण हैं और बॉलीवुड में एक स्थापित नाम हो चुके हैं। ऐसे में बेतिया से भाजपा के खिलाफ उनके नाम पर विचार भी किया जा सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News