भाजपा को अंग्रेजों की तरह बिहार नहीं इंडिया से बाहर फेंकने की तैयारी में राजद, रितु जायसवाल ने बताया तेजस्वी यादव का प्लान

भाजपा को अंग्रेजों की तरह बिहार नहीं इंडिया से बाहर फेंकने की तैयारी में राजद, रितु जायसवाल ने बताया तेजस्वी यादव का प्लान

पटना. भाजपा को बिहार ही नहीं पूरे देश में बाहर फेंकने के लिए राजद ने योजना बना ली है. राजद प्रवक्ता रितु जायसवाल ने शनिवार को भाजपा पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि सत्ता हथियाने का सपना देखने वाली भाजपा अब राजद और जदयू पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है. भाजपा तो जदयू को समाप्त करने की साजिश रच रही थी लेकिन वे खुद ही बिहार में समाप्त हो गए. उन्होंने कहा कि बौखलाहट में भाजपा के लोग अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं जिससे भाजपा नेताओं की स्थिति हास्यास्पद हो गई है. 

उन्होंने कहा कि भाजपा अंग्रेजों वाली चाल चल रही थी. यानी जिसके साथ रहो उसे ही निगल जाओ. महाराष्ट्र में ऐसा ही उन्होंने शिवसेना के साथ किया और झारखंड में उनका पर्दाफाश हुआ. अब बिहार में उन्हें मुंह की खानी पड़ी है. अंग्रेजों की चाल चल रही भाजपा को देश भर में झटका देने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट होकर हर राज्य में कड़ी चुनौती देगा. 


उन्होंने कहा कि अंग्रेजों के नक्शेकदम पर चल कर बिहार को साम्प्रदायिकता की आग में झोंकने वाली भाजपा को बिहार ही नहीं देश भर से अंग्रेजों की तरह ही निकाल फेंका जाएगा. उन्होंने नीतीश और तेजस्वी के साथ आने को बिहार के बेहतर भविष्य के लिए शानदार बताया. उन्होंने कहा कि राज्य में अब जन आकांक्षाओं के अनुरूप सरकार बनी है और नए बिहार का निर्माण होगा. 

जायसवाल ने कहा कि राजद को खत्म करने के नीतीश का तेजस्वी से हाथ मिलाने का भाजपा का आरोप हास्यास्पद है. भाजपा किस तरह से देश में काम कर रही है उसका खुलासा होने के बाद अब वे खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली हालत में हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News