बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव को लेकर RJD का कैंपेन सांग हुआ रिलीज - अपने काम से प्रमाण दिया है, जान लगाकर काम किया है... अपना तेजस्वी

लोकसभा चुनाव को लेकर RJD का कैंपेन सांग हुआ रिलीज - अपने काम से प्रमाण दिया है, जान लगाकर काम किया है... अपना तेजस्वी

PATNA : लोकसभा चुनाव को लेकर राजद इस बार पूरे उत्साह में है। पार्टी की तरफ से बिहार में तेजस्वी यादव के 17 महीने के काम के भरोसे नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की जोड़ी को हराने की कोशिश में जुटी है। इसी क्रम में आज राजद ने चुनाव को लेकर अपना चुनाव कैंपेन सांग भी जारी कर दिया है। इस गाने की खासियत है कि तेजस्वी यादव के काम को फोकस किया गया है। साथ ही बिहार के लोगों के लिए तेजस्वी यादव को ही एकमात्र भरोसा बताया है। वीडियो में तेजस्वी यादव को जनता के सुख-दुख के साथी की छवि बताई गई है। 

आरजेडी के कैंपेन सॉन्ग में दावा किया गया है कि आज पूरा बिहार तेजस्वी यादव को धन्यवाद कह रहा है। आरजेडी का दावा है कि 17 महीने की महागठबंधन सरकार के दौरान बिहार में 4 लाख नौकरियां, जातिगत गणना, आरक्षण की सीमा में बढ़ोतरी, नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा, शिक्षा एवं स्वास्थ्य सेवा में सुधार, सड़कें-पुल बायपास आदि का निर्माण, खेल एवं पर्यटन नीति जैसे अहम कदम उठाए गए। पार्टी का कहना है कि ये सभी काम तेजस्वी यादव के कारण ही पूरे हो गए। 

आरजेडी द्वारा जारी कैंपेन सॉन्ग के गीत इस तरह हैं- चप्पा चप्पा गूंज उठा है, जन-जन का विश्वास जगा है, जनता का रण यही लड़ा है, सुख-दुःख में यही साथ खड़ा है, अपने काम से प्रमाण दिया है, जान लगाकर काम किया है, जनसेवा में जीवन अपना तुमने तो कुर्बान किया है, अपना तेजस्वी। 

तेजस्वी पूरी तरह सक्रिय

बता दें बिहार में दो चरणों का चुनाव पूरा हो गया है और इस दौरान बिहार में इंडी गठबंधन की प्रचार की कमान पूरी तरह से तेजस्वी के हाथ में रही। इस दौरान तेजस्वी  ने न सिर्फ दर्जन भर रैलियां की है। बल्कि कुछ सीटों पर रोड शो निकालकर माहौल को अपने पक्ष में करने  की कोशिश की है। वहीं विधानसभा चुनाव की तरह इस बार भी तेजस्वी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग उनकी सभाओं में पहुंच रहे हैं। 


Suggested News