संजय जायसवाल पर राजद का पलटवार, पूछा- समाजवादी सीएम नीतीश भी हैं, तो परजीवी बिहार के मुख्यमंत्री को कहा?

संजय जायसवाल पर राजद का पलटवार, पूछा- समाजवादी सीएम नीतीश भी हैं, तो परजीवी बिहार के मुख्यमंत्री को कहा?

पटना. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल समाजवादियों को परजीवी कहा है. इस पर राजद के प्रदेश प्रवक्ता में मृत्युंजय तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि दरअसल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नीतीश कुमार पर ही तंज कस रहे हैं क्योंकि नीतीश कुमार जी भी अपने आप को समाजवादी कहते हैं. दरअसल बीजेपी को सत्ता जाने का डर सताने लगा है. उन्होंने कहा कि समाजवादी हैं और रहेंगे.

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस परजीवी और ठगजीवी है. अभी तो धीरे से जोर का झटका समाजवादियों की ओर से जगदानंद सिंह ने दिया है. खरमास बाद जब पटका लगेगा तो होश उड़ जाएंगे. बीजेपी संजय जयसवाल जी आप खटमल की तरह सत्ता से चिपक कर जनता का खून चूस रहे हैं. दूसरे को क्या बोलेंगे. सत्ता से दूर होने का डर सता रहा तो ठंड में मानसिक संतुलन भी बिगड़ गया है.

जातीय जनगणना के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राजद की ओर से सरकार बनाने के लिए खुला निमंत्रण देने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने शुक्रवार को राजद पर अप्रत्यक्ष रूप से ज़ोरदार हमला बोला. बिना किसी का नाम लिए हुए अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि बिहार की राजनीति में समाजवादी परजीवी नेताओं की एक विचित्र जमात है. बात ये सदैव कर्पूरी ठाकुर और लोहिया की करेंगे पर कब बिना कोई काम धंधा किये, पशु चिकित्सा महाविद्यालय के चपरासी क्वार्टर से अरबपति हो जाएंगे, यह किसी को पता भी नहीं चलेगा.

उन्होंने लिखा कि जोंक जिस प्रकार मनुष्य का इंतजार करता है और मनुष्य रक्त मिलने पर एक बार में ही महीनों का प्रबंध कर लेता है, उसी प्रकार समाजवादी परजीवी नेता भी सत्ता का इंतजार करते रहते हैं. जिस उम्र में राम भजन करना चाहिए उस उम्र में भी उन्हें इस बात का इंतजार है कि कब किसी गलती से सत्ता पुनः मिल जाए और फिर पिछली बार की भांति गरीबों का दोहन कर सकें.

Find Us on Facebook

Trending News