मीडियाकर्मियों के लिए राजद का आदेश, तय समय से पहले प्रदेश कार्यालय में आने पर लगाई रोक

मीडियाकर्मियों के लिए राजद का आदेश, तय समय से पहले प्रदेश कार्यालय में आने पर लगाई रोक

पटना... राष्ट्रीय जनता दल ने अब अपने कार्यकर्ताओं को छोड़कर मीडिया कर्मियों के लिए फरमान जारी कर दिया है। प्रदेश कार्यालय की ओर से एक निर्देश जारी कर बताया गया है कि सुबह 11 बजे से पहले कार्यालय में न आएं। 

बता दें कि राजद ने लगातार कुछ न कुछ ऐसे फरमान जारी करता रहता है, जो हमेशा सुर्खियों का विषय बना रहता है। अब ऐसे में ये फरमान कहीं न कहीं मीडिया के स्वतंत्रता पर हमला है। गौरतलब है कि राजद पहले भी मीडिया पर प्रत्यक्ष रूप से सोशल मीडिय पर हमला करता आया है। 

राजद ने पटना स्थित अपने प्रदेश कार्यालय के मुख्य गेट पर एक पत्र चस्पा कर दिया है, जिसमें स्पष्ट रूप से लिखा है कि सभी इलेक्ट्राॅनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया व छायाकारों से अनुरोध है कि कार्य दिवस अवधि में पूर्वाह्न 11 बजे दिन के बाद ही प्रदेश राजद कार्यालय में आने की कृपा करें। साथ ही मीडिया के मित्रों से अपेक्षा है कि कार्यालय परिसर में प्रवक्ता या अन्य नेताओं से बाइट न लें बल्कि प्रवक्ता कक्ष में न्यूज संग्रह कर लें। 

राजद के इस फरमान के बाद कई मीडियाकर्मियों चर्चा का विषय बना हुआ है। गौरतलब है कि हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्वीट करके राजद ने मीडिया पर हमला किया था, कि वो नीतीश कुमार की एडिटिंग करके न्यूज लगाते हैं। अब ऐसे में ये फरमान सीधा सीधा प्रेस की आजादी से भी जोड़ा जा सकता है। 



Find Us on Facebook

Trending News