RJD का विरोध प्रदर्शन: नेता प्रतिपक्ष के आह्वान पर कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बेतहाशा महंगाई पर खोला मोर्चा, जलाए पुतले

RJD का विरोध प्रदर्शन: नेता प्रतिपक्ष के आह्वान पर कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बेतहाशा महंगाई पर खोला मोर्चा, जलाए पुतले

KHAGARIA, BETTIAH: देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 2 दिवसीय विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था। नेता प्रतिपक्ष के बुलावे पर सूबे के तमाम नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और बेतहाशा महंगाई के विरोध में मोर्चा खोला। इस दौरान रविवार को जहां प्रखंड मुख्यालयों में प्रदर्शन किया गया। वहीं सोमवार को जिला मुख्यालय पर विरोध जताया गया।

खगड़िया में राजद कार्यकर्ताओं ने केन्द्र और राज्य सरकार के शासन में लगातार बढ़ती बेतहाशा महंगाई खासकर डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की दाम में हुई अप्रत्याशित वृद्धि के खिलाफ सड़क पर आक्रोश मार्च निकालकर जमकर प्रदर्शन किया है। साथ ही पीएम और सीएम का शहर के कचहरी रोड पर पुतला भी फूंका है। सबसे पहले खगड़िया समाहरणालय में बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता हाथों में झंडा-डंडा, सिर पर गैस सिलेंडर, हाथ मे तख्तियां लेकर जुटे, बैलगाड़ी पर सवार हुए। उसके बाद केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए जुलूस की शक्ल में शहर कर भ्रमण करते हुए सभी कार्यकर्ता शहर के ह्रदय स्थली कचहरी रोड के उतरी हाजीपुर स्कूल के पास जमा हुए। जहां कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी और सी एम नीतीश कुमार का पुतला फूंका। वहीं मौके पर प्रदर्शन के समर्थन में खगड़िया सदर के कांग्रेस विधायक छत्रपति यादव भी मौजूद रहे। राजद विधायक राम वृक्ष यादव, जिलाध्यक्ष कुमार रंजन उर्फ पप्पू यादव भी मौजूद रहे। मौके पर राजद नेता सुजय कुमार यादव,उदय कुमार यादव,प्रफुल्ल चंद्र घोष के साथ ही राजद के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

देश मे बढती मंहगाई को लेकर सोमवार को पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय मे राजद ने  महंगाई के खिलाफ किया प्रदर्शन। वहीं लौरिया विधानसभा से राजद प्रत्याशी शंभु तिवारी लौरिया से जिला मुख्यालय तक बैलगाड़ी से सफर तय कर मंहगाई के खिलाफ प्रदर्शन करने पंहुचे और बेतिया के सोवाबाबू चौक पर प्रधानमंत्री का पुतला फूक कर जमकर केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस संबध मे राजद जिला अध्यक्ष इफ्तेखार अहमद उर्फ मुन्ना त्यागी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि भारत सरकार किसान विरोधी के साथ-साथ गरीब विरोधी है आए दिन बढ़ रहे मंहगाई को भारत सरकार रोक नहीं पा रही है। भारत के राष्ट्रपति को ज्ञापन देकर महंगाई पर अंकुश लगाने की मांग की जा रही है महंगाई बहुत बढ़ गई है। डीजल-पेट्रोल के दाम कम नहीं हुए तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News