BJP-JDU के रिश्ते पर राजद ने किया व्यंग्य, बेमेल शादी लंबे समय तक नहीं टिकता, यह बंधन कभी भी टूट सकता है

 BJP-JDU के रिश्ते पर राजद ने किया व्यंग्य, बेमेल शादी लंबे समय तक नहीं टिकता, यह बंधन कभी भी टूट सकता है

PATNA : बिहार में भाजपा जदयू की उस जोड़े की तरह हैं, जिनकी शादी पूरी तरह से बेमेल है, उनमें सबकुछ सही नहीं है। जैसे एक बेमेल शादी के साथ यह बात लागू होती है कि वह कभी भी टूट सकती है। राजनीति में भी यही बात लागू होती है। यह कहना है राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र का।

न्यूज4नेशन के साथ बातचीत में भाई वीरेंद्र ने साफ किया कि बिहार की राजनीति में जल्द भी बड़ा भूचाल आनेवाला है। उन्होंने एनडीए में सबकुछ ठीक होने के दावों की हवा निकालते हुए कहा कि सबकुछ सेट हो गया है। सिर्फ घोषणा होना बाकि है।

अब राजद की शर्ते होंगी लागू

भाई वीरेंद्र ने इस दौरान यह भी साफ कर दिया कि अब कोई गठबंधन होता है, वह राजद के शर्तों पर ही होगा। राजद की तरफ से स्पष्ट है कि बिहार में अगले मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव होंगे और इसको लेकर पार्टी किसी प्रकार का समझौता नहीं करेगी। 

विपक्ष का काम है रिपोर्ट कार्ड जारी करना

रिपोर्ट कार्ड पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि एक जिम्मेदार विपक्ष का काम होता है कि सरकार की रिपोर्ट कार्ड जारी करे। ताकि सरकार की गलतियों को जनता के सामने प्रस्तुत करे। अगर हमारे रिपोर्ट कार्ड जारी करने से उन्हें परेशानी हो रही है तो इसमें कुछ नहीं  कहा जा सकता है। आज राज्य में अपराध, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से सभी परेशान हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News