लालू के जन्मदिन को राजद ने शुरू की तैयारी, इस तरह कार्यकर्ता मनाएंगे बर्थडे

लालू के जन्मदिन को राजद ने शुरू की तैयारी, इस तरह कार्यकर्ता मनाएंगे बर्थडे

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों जेल से बाहर है अभी फिलहाल अपनी बेटी राज्यसभा सांसद मीशा भारती के पास ठहरे हैं जल्द ही वह बिहार में दस्तक देने वाले हैं आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव का 74 वां जन्मदिन 11 जून को मनाने की हो रही है उसके उसके लिए करके काफी तैयारियां राजद के तरफ से किया जा रहा है।

 वहीं राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा और साथ ही साथ समाज मैं गरीब तबके ले जो लोग हैं क्योंकि गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव हैं, ऐसे में उनके लिए भोज का इंतजाम किया गया है। साथ ही उनके जन्मदिन रक्तदान की भी योजना है कर मनाई जाएगी साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद यादव जैसे ही बिहार आएंगे तो बिहार के दलित राजनीति में बड़ा बदलाव होने वाला है।

एनडीए में छोटे पार्टियों को महत्व नहीं

मृत्युंजय तिवारी ने एनडीए में चल रही खिंचतान को लेकर कहा कि वहां सबकुछ ठीक नहीं है। सारे फैसले भाजपा जदयू खुद लेती है और मांझी-सहनी की पार्टी की कोई महत्व नहीं दिया जाता है। जिसके कारण अब मांझी खुद को ठगा हुआ महसूस करने लगे हैं। वह यह भूल चुकी है कि आज उन्हीं छोटे-मोटे पार्टियों को ही मिलाकर सरकार टिकी हुई है ऐसे में जितना मांझी जो भी सवाल कर रहे हैं वह सही है।

Find Us on Facebook

Trending News