बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर राजद सुप्रीमो के मोदी सरकार पर किया हमला, कहा नहीं देंगें तो हम लोग उनको सत्ता से हटा देंगे...

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर राजद सुप्रीमो के मोदी सरकार पर किया हमला, कहा नहीं देंगें तो हम लोग उनको सत्ता से हटा देंगे...

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू यादव बुधवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए हुंकार भरी। लालू यादव ने कहा कि, जल्द ही विपक्ष एकजुट होकर प्रधानमंत्री को सत्ता से बाहर कर देंगे। 

दरअसल, लालू यादव अपने रूटीन चेकअप के लिए बुधवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए। उन्होंने इस दौरान मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। साथ ही बिहार को विशेष  राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं देगी। 

मालूम हो कि, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार फिर से उठने लगी है और इसको लेकर कैबिनेट से भी प्रस्ताव पारित हो गया है। इसको लेकर जब लालू प्रसाद यादव से सवाल पूछे गए तो लालू ने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा मिलना ही चाहिए।  

वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या मोदी सरकार विशेष राज्य का दर्जा देगी आपको लगता है, तो उन्होंने कहा कि मोदी सरकार नहीं देगी तो मोदी सरकार को हम लोग हटा रहे हैं। बता दें कि, राजद सुप्रीमो सहित विपक्ष के सभी नेताओं का दावा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में वह केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेकेंगी। सभी पार्टियों ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। विपक्ष ने एकजुट होकर मोदी सरकार को हराने के लिए I.N.D.I.A गठबंधन का निर्माण किया है। 

Suggested News