बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपचुनाव में राजद सुप्रीमो नहीं करेंगे प्रचार!, राबड़ी बोलीं- लालू जी नहीं आएंगे बिहार

उपचुनाव में राजद सुप्रीमो नहीं करेंगे प्रचार!, राबड़ी बोलीं- लालू जी नहीं आएंगे बिहार

पटना. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना से दिल्ली रवाना हो गयी है. इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू यादव के स्वास्थ और बिहार आगमन पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि लालू यादव का अभी इलाज चल रहा है. वे अभी बिहार नहीं आ सकते हैं. वहीं बिहार विधानसभा के उपचुनाव पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि दोनों सीट पर राजद की जीत होगी.

बता दें कि लालू यादव का करीब तीन साल बाद आगामी 20 अक्टूबर को पटना आने का कार्यक्रम तय किया गया था. इस बीच यह भी खबर सामने आई थी कि वह 25 और 26 अक्टूबर को तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव के लिए दोनों ही क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करने जा सकते हैं. वहीं, तीन साल बाद पटना आने वाले लालू यादव के आगमन को यादगार बनाने की भी तैयारी की जा रही थी.

बता दें कि बिहार में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने वाला है. इसको लेकर राजद भी तैयारी शुरू कर दी है. राजद ने उपचुनाव को लेकर स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी कर दी है. इसमें राजद सुप्रीमो लालू यादव पहले स्थान पर है. लेकिन इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि लालू यादव का दिल्ली में इलाज चल रहा है. वे अभी बिहार नहीं आएंगे. इससे लालू के फैन में मायूसी छा सकती है.

Suggested News