महंगाई के खिलाफ राजद विधायक मुकेश रौशन ने किया अनोखा प्रदर्शन, बैलगाड़ी पर सवार होकर तय की 10 किमी की दूरी

महंगाई के खिलाफ राजद विधायक मुकेश रौशन ने किया अनोखा प्रदर्शन, बैलगाड़ी पर सवार होकर तय की 10 किमी की दूरी

VAISHALI : देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ राजद की ओर से केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध का एलान किया गया था. इसी कड़ी के महुआ में राजद विधायक मुकेश रौशन ने अपने समर्थकों के साथ अनोखा प्रदर्शन किया. विधायक मुकेश रोशन बैलगाड़ी पर सवार होकर चेहरा कला से 10 किलोमीटर की दूरी तय कर महुआ के गांधी चौक पहुंचे. इस दौरान भारी संख्या में उनके समर्थक विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए. 

राजद विधायक मुकेश रोशन महंगाई का विरोध करते हुए अपने माथे पर रसोई गैस सिलेंडर लेकर प्रदर्शन करते नजर आए. वही महुआ के गांधी चौक पर अपने समर्थकों के साथ पहुंचे मुकेश रोशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका. इस दौरान बढ़ती महंगाई के लिए सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. इस अवसर पर राजद विधायक मुकेश रोशन ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई आसमान छू रही है. पेट्रोल डीजल और रसोई गैस जैसे जरूरी चीजों की भी महंगाई बढ़ गई है. जिसके चलते आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया है. लेकिन सरकार इसे रोक पाने में अभी तक असफल रही है. 

ऐसे में मुकेश रोशन ने कहा कि यदि सरकार आने वाले समय में महंगाई रूप आने में विफल रहती है तो उनकी पार्टी अपने आंदोलन को और तेज करेगी. मुकेश रोशन ने मांग बढ़ती मंहगाई को लेकर राज्य और केंद्र सरकार दोनों को कसूरवार ठहराया. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News