बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के सभी जिलों में कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन करेगा राजद, पार्टी के मंत्री और वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

बिहार के सभी जिलों में कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन करेगा राजद, पार्टी के मंत्री और वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

PATNA : बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी के आदेशानुसार राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार के प्रत्येक जिले में कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन कराने का निर्णय लिया है। कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन 10 जनवरी से प्रारंभ होगा। इस दौरान प्रत्येक जिले में बिहार सरकार में राजद कोटे के मंत्री और दल के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। जहां सरकार की उपलब्धियों के बारे में कार्यकर्ताओं को बताएंगे।

इस दौरान जाति आधारित गणना, आरक्षण का दायरा बढ़ाना, तेजस्वी जी के संकल्प और प्रण के अनुसार बिहार सरकार में युवाओं को बड़े पैमाने पर नौकरी दी गई, सरकारी विद्यालयों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, स्वास्थ्य और कृषि के क्षेत्र में व्यापक सुधार जैसे अन्य प्रमुख बिंदुओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को सशक्त और मजबूत किया जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ, केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए हर कार्यकर्ता को संदेश दिया जाएगा। केंद्र सरकार की वादाखिलाफी, महंगाई, बेरोजगारी, केंद्र सरकार द्वारा विपक्ष के नेताओं पर बदले की कार्रवाई, संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग, बंच ऑफ थॉट्स लागू करना चाहती है भाजपा सरकार, संविधान बदलने की नापाक कोशिश की जा रही है तानाशाह सरकार के द्वारा जैसी नीतियों के बारें मे कार्यकर्ताओं को बताया जाएगा। कार्यकर्ता सम्मेलन बिहार के प्रत्येक जिले में 10 से 13 जनवरी तक पूरा कर लेने का लक्ष्य रखा गया है।

Suggested News