झारखंड में राजद संगठन को करेगी मजबूत, तेजस्वी महीने में दो दिन करेंगे दौरा

झारखंड में राजद संगठन को करेगी मजबूत, तेजस्वी महीने में दो दिन करेंगे दौरा

पटना. झारखंड में राजद के सम्मेलन में बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि झारखंड में भाजपा दोबारा सत्ता में नहीं आएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए वे हर माह में दो दिन झारखंड का दौरा करेंगे. इस दौरान वे कार्यकर्ताओं से मिलेंगे, बूथ से लेकर प्रदेश स्तर तक संगठन को मजबूत करेंगे.

साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड में भाजपा असल मुद्दों के बजाय धर्म की राजनीति कर रही है. यहां विधानसभा सत्र में सरकार के कामकाज पर बात हो सकती थी, लेकिन भाजपा के लोग हनुमान चालीसा के लिए कमरा मांग रहे थे. अब भाजपा वालों के यहां जाकर देखना चाहिए कि वह हनुमान चालीसा पढ़ते हैं या नहीं. तेजस्वी ने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन के साथ मिलकर महागठबंधन के जरिए भाजपा को रोका गया था.

वहीं तेजस्वी यादव ने भाजपा के अच्छे दिन के नारे पर भी हल्ला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले बताएं किसके अच्छे दिन आए. एयरपोर्ट से लेकर एलआईसी तक बेचा जा रहा है. बेरोजगारी बढ़ गई है. महंगाई को लेकर भाजपा वाले पहले कहते थे कि महंगाई डायन है, लेकिन बाद में महंगाई महबूबा हो गई. तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद को लोग एम और वाई समीकरण का पार्टी बोलते हैं, लेकिन राजद ए से जेड तक के लोगों की पार्टी है.


Find Us on Facebook

Trending News