आशुतोष करेंगे रालोसपा और कांग्रेस से गठबंधन, कर ली गई है पूरी तैयारी

आशुतोष करेंगे रालोसपा और कांग्रेस से गठबंधन, कर ली गई है पूरी तैयारी

patna : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही बिहार की सियासत में तेजी से बदलाव होता जा रहा है. सियासी पारा भी चढ़ हुआ है तो नए नए गठबंधन के जरिए सत्ता की कुर्सी तक पहुंचने का रास्ता भी निकाला जा रहा है.

आशुतोष रालोसपा से करेंगे गठबंधन
बिहार के चुनावी माहौल में सियासत रोज नई करवट ले रही है. सियासी दल गठबंधन की राजनीति के जरिए चुनाव मैदान में उतरकर जीत पक्की करना चाहते हैं. इसी सिलसिले में राष्ट्रीय जन-जन पार्टी की चीफ आशुतोष रालोसपा के साथ गठबंधन कर सकते हैं. ऐसी खबर है कि भूमिहार और ब्रहामणों को नेता अशुतोष इस विधानसभा चुनाव में रालोसपा के साथ गठबंधन कर सकते हैं. बताया तो यह भी जा रही है कि उनकी राष्ट्रीय जन-जन पार्टी कांग्रेस के  भी टच में है. राष्ट्रीय जन-जन पार्टी के चीफ आशुतोष इस मसले को लेकर आज शाम में बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसका ऐलान करेंगे.


गौरतलब है कि बिहार में विधानसभा चुनाव का सियासी बिसात बिछ चुका है. महागठबंधन से अलग होकर रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने बसपा का साथ गठबंधन किया है और ऐसी खबर है कि इस गठबंधन में राष्ट्रीय जन-जन पार्टी भी शामिल हो रही है.भूमिहार-ब्रह्मण एकता मंच के आशुतोष कुमार ने इस साल ही पार्टी बनाकर जनता के बीच उतरने का फैसला लिया था.


Find Us on Facebook

Trending News