रालोजपा प्रवक्ता का सीएम पर निशाना, कहा- नीतीश के 'जनता राज' में मां-बहनों की आबरू सुरक्षित नहीं

रालोजपा प्रवक्ता का सीएम पर निशाना, कहा- नीतीश के 'जनता राज' में मां-बहनों की आबरू सुरक्षित नहीं

पटना. राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि नीतीश कुमार के जनता राज में बिहार की मां-बहनों की इज्जत और आबरू नहीं बच पा रही है। निरंतर राज्य में छात्राओं के साथ खुलेआम छेड़खानी तथा बलात्कार की घटनाएं घट रही है। राज्य की पुलिस इन घटनाओं पर रोक लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है।

राज्य की जनता का पुलिस प्रशासन से भरोसा उठ गया है। राष्ट्रीय प्रवक्ता अग्रवाल ने वैशाली जिला के जन्दाहा में 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद दुष्कर्म का विडियो वायरल करने की घटना तथा कैमूर के अधोरा में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कर कर कुल्हारी से मारकर हत्या कर देने की घटना एवं नीतीश कुमार के गृह जिला नालन्दा के बिहार शरीफ में एक स्कूली छात्रा के द्वारा आत्महत्या की घटना काफी चिंताजनक है। 

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी इन सभी घटना की घोर निंदा करती है। राष्ट्रीय लोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि जहां एक तरफ नीतीश कुमार राज्य में जनता राज का दावा करते हैं, उनके जनता राज को प्रतिदिन चुनौती देते हुए अपराधी हत्या, लूट, रंगदारी, बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहे हैं और मुख्यमंत्री जी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। मुख्यमंत्री जी से आग्रह है कि पहले वे बिहार की जनता के प्रति अपने मुख्यमंत्री पद के धर्म का पालन करें और अपराध एवं बलात्कार की घटना को रोकने के लिए कोई ठोस कदम उठाएं।


Find Us on Facebook

Trending News