रालोजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा- बिहार विरोधी हैं अरविंद केजरीवाल

रालोजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा- बिहार विरोधी हैं अरविंद केजरीवाल

पटना. छठ लोक आस्था का महापर्व है. छठ पर रोक लगाकर केजरीवाल सरकार बिहारियों को धोखा दे रही है और उन्हें उनके अधिकारों से वंचित कर उनके भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही हैं. इस फैसले से व्रत करने वालों की परेशानी बढ़ गई है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री बिहार विरोधी हैं. उक्त बातें रालोजपा प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने प्रेस से बातचीत करते हुए कही. उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल से सरकार के इस हिन्दू विरोधी फैसले को खत्म करने की मांग करते हुए कहा कि उपराज्यपाल अनिल बैजल से हमारा आग्रह है कि वे बिहारवासियों के हित में दिल्ली सरकार के तुगलकी फरमान को खत्म कर बिहारवासियों को छठ पर्व की अनुमति दे.

रालोजपा प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश की राजधानी दिल्ली में छठ पूजा पर प्रतिबंध लगाकर दिल्ली के लाखों  बिहारियों का अपमान किया है. दिल्ली सरकार द्वारा छठ महापर्व पर प्रतिबंध लगाए जाने के कारण दिल्ली में रह रहे बिहारी सहित पूर्वांचल के लोगों में  काफी रोष है. उन्होंने कहा कि अगर प्रतिबंध नहीं हटाया गया तो दिल्ली सरकार को करोड़ों बिहारियों के विरोध का सामना करना पड़ेगा.

श्रवण अग्रवाल ने कहा कि केजरीवाल सरकार छठ पर के नाम पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. लोक आस्था के महापर्व को रोक लगाना बिहारवासियों को अधिकारों से वंचित करना है. केजरीवाल ने दिल्ली में लाखों बिहारियों का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि अगर लोगों को छठ मनाने से रोका गया तो रालोजपा बिहारवासियों के अधिकारों के लिए सड़कों पर उतरेगी.

Find Us on Facebook

Trending News