बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन से अलग होने के बाद कुशवाहा ने RJD पर किया बड़ा अटैक, कहा- तेजस्वी यादव की है BJP से सेटिंग

महागठबंधन से अलग होने के बाद कुशवाहा ने RJD पर  किया बड़ा अटैक, कहा- तेजस्वी यादव की है BJP से सेटिंग

PATNA : बिहार चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अब सियासी दल सीट बंटवारे को लेकर जल्द से जल्द रास्ता निकालना चाहती है. सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में मचा रार थमने का नाम नहीं ले रहा है. मांझी के बाद अब रालोसपा ने भी महागठबंधन से मुंह मोड़ लिया है. रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने आज इसका ऐलान कर दिया है. उपेन्द्र कुशवाहा ने नया मोर्चा बना लिया है. कुशवाहा ने मायावती की पार्टी बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है. लेकिन इस दौरान कुशवाहा ने तेजस्वी पर बड़ा अटैक किया है.

तेजस्वी की बीजेपी से है सेटिंग
उपेन्द्र कुशवाहा ने इस दौरान तेजस्वी और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. कुशवाहा ने कहा कि 15 साल पहले और आज के 15 साल वाले दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. कुशवाहा ने इशारों इशारों में तेजस्वी पर बड़ा अटैक किया है. कुशवाहा ने कहा है कि महागठबंधन में भी भाजपा का दखल है. कुशवाहा का कहना है कि ऐसी चर्चा है कि किसी न किसी रूप में बीजेपी महागठभंधन में भी अपनी पकड़ रखती है. 

नीतीश पर बोला अटैक
कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर अटैक करते हुए कहा कि  नीतीश कुमार 15 साल पहले का चर्चा करते हैं अपने काम का नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि लालू राज से तुलना कर फिर से सत्ता में आना चाहते हैं नीतीश कुमार. कुशवाहा ने महागठबंधन को फेल बताते हुए कहा कि फेल स्टूडेंट से प्रतियोगिता करना चाहते हैं नीतीश कुमार.

रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात का ऐलान किया. कुशवाहा की पीसी के दौरान BSP के नेशनल संयोजक रामजी राम गौतम और भरत प्रसाद बिंद भी मौजदू रहे. बीएसपी के साथ गठभंधन के अलावा इस मोर्चे में जनवादी सोसलिस्ट पार्टी भी शामिल है. कुशवाहा ने जो नया मोर्चा बनाया है उसमें तीन दल शामिल हैं.


Suggested News