तेजस्वी से बगावत कर फंस गए कुशवाहा, बीजेपी ने भी नहीं दिया भाव, लंबी मीटिंग के बाद महज 5 सीट का दिया RLSP को ऑफर

तेजस्वी से बगावत कर फंस गए कुशवाहा, बीजेपी ने भी नहीं दिया भाव, लंबी मीटिंग के बाद महज 5 सीट का दिया RLSP को ऑफर

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. सभी सियासी दल अब पूरी तैयारी के साथ चुनावी दंगल में उतरने को तैयार हैं, लेकिन इस बीच रालोसपा चीफ को कोई सही ठिकाना नहीं मिल रहा है. तेजस्वी से बगावत करने के बाद महागठबंधन से दूरी के बाद कुशवाहा लगातार बीजेपी नेताओं के संपर्क में थे लेकिन वहां भी कुशवाहा की दाल गलती नजर नहीं आ रही है.

बीजेपी ने नहीं दिया कुशवाहा के वेट
राजद से किनारा करने के बाद अब बीजेपी भी उपेन्द्र कुशवाहा को भाव नहीं दे रही है. सही ठिकाना तलाशने की फेर में रालोसपा चीफ कुशवाहा बीजेपी नेताओं के संपर्क में थे लेकिन अंदरखाने से खबर आ रही है कि कुशवाहा और भूपेन्द्र यादव की मुलाकात में रालोसपा को 5 सीट ही ऑफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक कुशवाहा ने शुक्रवार को भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव से मुलाकात की थी दोनों नेताओं के बीच लंबी बातचीत हुई.


इस मीटिंग के दौरान बीजेपी ने कुशवाहा को 5 सीट ऑफर किया है. बीजेपी के इस ऑफर से कुशवाहा सहमत नहीं हैं. इससे पहले भी कुशवाहा बीजेपी के कई बड़े नेताओं से संपर्क कर चुके हैं लेकिन अब कुशवाहा की बात बनती नजर नहीं आ रही है. हालांकि अबतक इसकी किसी ने आधिकारिक पुष्टी नहीं की है. लेकिन अब सवाल यह है कि कुशवाहा इस चुनावी समर में अब कौन सा दांव खेलेंगे? 

Find Us on Facebook

Trending News