कल तक तेजस्वी का दिन-रात गुणगान करने वाले RLSP नेता अब नीतीश कुमार की शान में पढ़ रहे कसीदे, कुछ मिलने की आस में लगा रहे जयकारा

कल तक तेजस्वी का दिन-रात गुणगान करने वाले RLSP नेता अब नीतीश कुमार की शान में पढ़ रहे कसीदे, कुछ मिलने की आस में लगा रहे जयकारा

PATNA: तेजस्वी यादव ने उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें जहां जाना है जायें कोई फर्क नहीं पड़ता। राजद की तरफ से भाव नहीं मिलने पर रालोसपा अब नीतीश गान करने में जुट गया है।सीएम नीतीश को दम भर कर कोसने वाले रालोसपा नेता नीतीश कुमार की जय जयकार कर रहे हैं।शिक्षा,स्वास्थ्य कानून-व्यवस्था पर हर दिन मुख्यमंत्री को घेरने वाली रालोसपा को अब नीतीश कुमार का हर काम अच्छा लगने लगा है।

कुछ मिलने की आस में लगा रहे जयकारा

अब जरा देखिए न,नीतीश कुमार को लेकर रालोसपा नेताओं की भाषा कैसे बदल गई है। पार्टी के नेता माधव आनंद जो कुछ समय पहले तक तेजस्वी यादव के सम्मान में न जाने कौन-कौन शब्द प्रयोग करते थे अब वही प्रेम नीतीश कुमार को लेकर झलक रहा है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सम्मान में अब  हर उपमा का प्रयोग कर रहे। रालोसपा के महासचिव माधन आनंद कहते हैं कि नीतीश कुमार हमारे लिए आदरणीय हैं,वे बिहार के मुख्यमंत्री हैं। उसे हमलोगों की कोई निजी दुश्मनी नहीं थी।वे बिहार के कद्दावर नेता हैं ।पंद्रह सालों तक बिहार की जनता ने उनको आशीर्वाद दिया है आगे भी दे सकती है।

RLSP अब राजद से बात भी नहीं करेगी

रालोसपा के नेता कहते हैं कि हमलोग राजद या महागठबंधन से बात करने को भी इच्छुक नहीं हैं।क्यों कि अब कोई मतलब ही नहीं है,महागठबंधन आईसीयू में चला गया है।आईसीयू में गये महागठबंधन से बात करने का कोई मतलब नहीं।


Find Us on Facebook

Trending News