24 घंटे में पकड़े गए लुटेरे, कर्मियों ने ही की थी फ्लिपकॉर्ट में लाखों की सेंधमारी, लेकिन एक चूक ने योजना पर फेर दिया पानी

24 घंटे में पकड़े गए लुटेरे, कर्मियों ने ही की थी फ्लिपकॉर्ट में लाखों की सेंधमारी, लेकिन एक चूक ने योजना पर फेर दिया पानी

LAKHISARAI  : जिला मुख्यालय स्थित एसपी आवास के नजदीक मुख्य सड़क किनारे स्थित फ्लिपकार्ट ऑफिस से 15 अक्टूबर विजयादशमी की देर रात तिजोरी का ताला खोलकर 16 लाख 76 हजार रुपये नकद चोरी कर ली गई। पुलिस की विशेष टीम ने वैज्ञानिक जांच के जरिये 24 घंटे के अंदर चोरी की घटना में शामिल फ्लिपकार्ट कार्यालय में कार्यरत 4 कर्मी को चोरी हुए 16 लाख 76 हजार रुपये नकद के साथ गिरफ्तार कर लिया है।  दिनांक 15/10/2021 को INSTAKART SERVICE PVT. के ऑफिस के कैश लॉकर से लगभग 16 लाख रूपये चोरी होने एवं इन्टरनेट का D.V.R. के गायब होने की घटना का घटित हुई।

गठित टीम के द्वारा घटना के 24 घंटे के अंदर नालंदा जिला से मो० 16,76,900 (सोलह लाख छिहतर हजार नौ सौ रूपये एवं इन्टरनेट D.VR की बरामदगी तथा घटना में संलिप्त 04 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है।  पटना का पूर्ण उद्भेदन हुआ एवं चोरी की पूरी रकम की बरामदगी हुई। दिनांक-15/10/2021 को INSTAKART SERVICE PVT. के ऑफिस के कैश लॉकर से लगभग 16 लाख रूपये चोरी होने एवं इन्टरनेट का D.V.R. के गायब होने के संबंध में श्री जितेन्द्र कुमार पिता राजनीति सिंह ग्राम-कटारी, थाना-कोरमा, जिला-शेखपुरा के द्वारा आवेदन कवैया थाना को दिया गया। थानाध्यक्ष कवैया के द्वारा घटना की सूचना तत्क्षण पुलिस अधीक्षक, लखीसराय को दिया गया।

पुलिस अधीक्षक, लखीसराय के द्वारा घटना की गंभीरता के मद्देनजर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, लखीसराय  रंजन कुमार के नेतृत्व में काण्ड का उदभेदन / घटना में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी / चोरी के रूपये के बरामदगी हेतु एक एसआईटी का गठन किया गया है। गठित एसआईटी में 1-पुअनि राजीव कुमार थानाध्यक्ष कवैया, 2- पुअनि अवधेश कुमार, थानाध्यक्ष, हलसी, 3-पुअनि अरविन्द कुमार, थानाध्यक्ष रामगढ़ चौक, 4-परिषयमान अनि अनामिका कुमारी एवं डीआईयू टीम को सम्मिलित किया गया।

एसआईटी 24 घंटे में पहुची आरोपियों तक

एसआईटी के द्वारा घटना के 24 घंटे के अंदर तकनिकी अनुसंधान एवं साक्ष्य संकलन के आधार पर घटना को मो0 16.76, 900/- रूपये पूर्ण उदभेदन करते हुए संलिप्त अभियुक्त सुजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया एवं उसके स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर चोरी की पूरी रकम गिरफ्तार अभियुक्त सुजीत कुमार के घर से बरामद किया गया एवं घटना में सलिप्त अन्य तीन मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।

इस प्रकार पूरे घटना में कम्पनी में 1-पूर्व मैनेजर सुजीत कुमार, 2-एरिया मैनेजर मो० अफरोज 3 वर्तमान एरिया मैनेजर मिहिर कुमार एवं 4 वर्तमान हब मैनेजर अजय कुमार के द्वारा अपराधिक षडयंत्र के तहत् कम्पनी का रूपया चोरी किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम एवं पता :1. सुजीत कुमार पिता विनोद कुमार सिंह, ग्राम-बड़गांव- बेगमपुर, थाना-नालन्दा, जिला- नालन्दा, 2. मो० अफरोज पिता मो० वली आलम, ग्राम- तारापुर उर्दु चौक, थाना- तारापुर, जिला-लखीसराय, 3. अजय कुमार पिता स्व० रामचन्द्र प्रसाद सिंह, ग्राम-हसनपुर, थाना+जिला-लखीसराय,  4. मिहिर कुमार पिता गीतानाथ मिश्रा, ग्राम-माकल तले, थाना-उत्तर पारा, जिला-हुगली।


Find Us on Facebook

Trending News