बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट की योजना बनाते तीन युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इनकी असलियत जान रह गई आवाक

लूट की योजना बनाते तीन युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इनकी असलियत जान रह गई आवाक

News4nation desk : पुलिस ने लूट की योजना बनाते तीन युवकों को गिरफ्तार किया। जब उनसे पूछताछ शुरु की तो युवकों ने अपने विषय में जो बताया उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। गिरफ्तार युवक बी.टेक और विदेश से पढ़ाई करने वाले निकले। घटना झारखंड के हजारीबाग जिले की है। 

दरअसल जिले की पुलिस ने लूट की योजना बनाते तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से कई हथियार, कारतूस, लूट की बाइक समेत अन्य सामान बरामद किये। 

जब इनसे पूछताछ शुरु हुई तो पता चला कि इनमें कोई पेट्रोल पंप मालिक और बड़े व्यवसायी का बेटा है तो कोई शिक्षक का। इतना ही नहीं इन्होंने देश-विदेश से इंजिनियर की पढ़ाई की है। महज अपना शौक पूरा करने के लिए इनलोगों ने अपराध की दुनिया में कदम रखा है। 

हजारीबाग एसपी कार्तिक कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की हाइवे पर कुछ अपराधी जुटे है और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। उक्त सूचना के आधार पर हाइवे पर छापेमारी की गई है। तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इनके पास विदेशी हथियार के साथ कई अन्य सामान बरामद किये है। 

एसपी ने बताया कि पकड़े गए तीनो युवक काफी पढ़े लिखे और अच्छे परिवार से है। अपना शौक पूरा करने के लिए अपराध करते है। इनसे पूछताछ कर इनके सरगना और गैंग के अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।    

Suggested News