बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार के बल पर व्यवसायी से लूट: पिस्टल के बल पर 14 लाख रुपए छीनकर फरार हुए अपराधी

हथियार के बल पर व्यवसायी से लूट: पिस्टल के बल पर 14 लाख रुपए छीनकर फरार हुए अपराधी

PATNA- मनेर में नव वर्ष पर पटना पुलिस जहाँ चौकसी की बात कर रही थीं वहीं राजधानी पटना से मनेर में साल के पहले ही दिन बाइक सवार अपराधियों ने पिस्तौल के नोक  पर फायरिंग करते हुए एक किराना के थोक व्यापारी से मनेर ब्लॉक के समीप 14 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है . सरेआम हुए इस घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल क़ायम हैं. इस बाबत मनेर थाना में पीड़ित ने लिखित शिकायत कर गुहार लगाई हैं.

 पीड़ित किराना राशन के थोक व्यवसायी व व्यापुर गांव निवासी संजय प्रसाद के पुत्र 18 वर्षीय संजीत कुमार ने बताया कि वे किराना राशन के थोक व्यवसायी है हर रोज़ की तरह वे किराना राशन के  बकायेदारों के पास अपने पैसे लेने गया था, जहाँ पहले से घात लगाए तीन की संख्या में रहे बाइक सवार अपराधियों ने उनसे कई राउंड फायरिंग कर रुपए लूट लिया.

 मनेर थाना में दिए गए आवेदन में बताया कि वो अपने निजी वाहन से वो व्यापुर स्थित घर से निकले थे. जहाँ मनेर के ब्लॉक के समीप विनय किराना दुकान से अपने बकाया पैसे ले रहे थे. इसी बीच तीन की संख्या में आए अपराधियों ने उनपर पिस्तौल तान दी और उनके पैर पर 3 गोलियां दाग़ दी. जिसमें वो बाल बाल बच गए. साथ ही कई राउंड हवाई फायरिंग करते हुए मौक़े पर एक अपराधी ने उनसे रुपये का बैग छीनते हुए बिहटा की ओर अपनी नीले रंग की अपाची बाइक से लेकर फरार हो गया.

घटना के बाद उन्होंने इसकी सूचना अपने परिजनों के अलावा स्थानीय थाना को दिया. जिसके लगभग 1 घंटे के बाद पदाधिकारी मौक़े पर पहुँचे. घटनास्थल से 2 खोखे और एक ज़िंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है. बता दें कि दो दिन पहले नेवाती मोहल्ला के पास एक युवक से दो बाइक पर सवार है आधा दर्जन की संख्या में अपराधियों ने गोलीबारी करते हुए 110000 रुपए लूट लिया था.

Suggested News