किराना कारोबारी के घर में डकैती, हथियार से लैस दो दर्जन से अधिक डकैतों ने लूटे लाखों रुपये, कारोबारी और उसके बेटे से मारपीट भी की

किराना कारोबारी के घर में डकैती, हथियार से लैस दो दर्जन से अधिक डकैतों ने लूटे लाखों रुपये, कारोबारी और उसके बेटे से मारपीट भी की

अररिया. किराना कारोबारी विजय गुप्ता के घर बीती देर रात दो दर्जन से अधिक डकैतों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है. डकैतों ने कुल्हाड़ी से घर का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और दस लाख से अधिक की संपत्ति और आभूषण को लूट कर फरार हो गए. डकैतों ने घर के लोगों के साथ मारपीट भी की, जिसमें गृहस्वामी विजय गुप्ता और उसके पुत्र विकास गुप्ता घायल हो गए हैं. दोनों घायलों का इलाज स्थानीय सदर अस्पताल में कराया गया है.

सूचना के बाद देर रात ही मौके पर आरएस ओपी थाना पुलिस पहुंची, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही डकैतों ने डकैती की घटना को अंजाम देते हुए भागने में सफल रहे. पुलिस अगल-बगल के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ वैज्ञानिक अनुसंधान का सहारा ले रहे हैं. घटना के संदर्भ में किराना कारोबारी विजय गुप्ता ने बताया कि मध्यरात्रि के बाद डकैत पहले उनके घर के परिसर में प्रवेश किया. इसके बाद कुल्हाड़ी से दरवाजा तोड़ दिया और फिर घर में प्रवेश कर परिवार के सदस्यों को अपने कब्जे में लेते हुए डकैती की घटना को अंजाम दिया.

डकैतों ने कैश सहित स्वर्ण आभूषण और अन्य कीमती सामानों की लूटपाट की. किराना कारोबारी ने सबसे दस लाख से अधिक की लूट की बात कही है. उन्होंने बताया कि अपराधी काफी संख्या में थे. सड़क, परिसर से लेकर वे घर में हर जगह मौजूद थे और उनके पास हथियार सहित अन्य अस्त्र कुल्हाड़ी, दबिया आदि था. उन्होंने आशंका जताई कि डकैतों की संख्या दो दर्जन के करीब होगी. सभी कम उम्र के युवक लग रहे थे और कईयों ने गमछा से अपने मुंह को ढक रखा था.

देर रात के बाद सुबह में मौके पर आर एस ओपी प्रभारी मनीष कुमार पीड़ित के घर पहुंच कर मामले की तफ्तीश के साथ पूछताछ की. पुलिस अपराधियों के साक्ष्य को जुटा रही है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने शीघ्र ही गिरोह का पता लगाकर गिफ्तार करने की बात कही है.

Find Us on Facebook

Trending News