बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में सुबह-सुबह हुई लूट की घटना, हथियार दिखाकर अपराधियों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट लिए लाखों रुपए

हाजीपुर में सुबह-सुबह हुई लूट की घटना, हथियार दिखाकर अपराधियों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट लिए लाखों रुपए

HAJIPUR : महुआ थाना के फुलवरिया स्थित पेट्रोल पम्प पर बुधवार की सुबह अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। भारत पेट्रोल पम्प के मैनेजर को अपराधियों ने हथियार दिखा कर एक लाख 25 हज़ार रुपए का लूट कर फरार हो गया है। इस घटना के बाद अफरा तफरी मच गया है। 

यह घटना हाजीपुर महुआ पथ पर स्थित फुलवरिया भारत पेट्रोल पम्प पर घटित हुई है। घटना की सूचना मिलते ही महुआ थाना के पुलिस आधिकारी मौके से पहुँच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस पेट्रोल पम्प ओर उसके आसपास लगें सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। तीनों अपराधी नकाब पोश था। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आसानी से बाइक पर सवार होकर फरार हो गया है। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि फुलवरिया गांव स्थित भारत पैट्रोलियम से क़रीब पांच बजे सुबह में ही तीन बदमाशों ने 125000 लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। पंप परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस चेक कर रही है। पंप संचालक के द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त होने पर प्राथमिक की दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News