बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस ने फाइनेंशियल कंपनी के कर्मचारी से लूटकांड का किया खुलासा, चार धराए

गया पुलिस ने फाइनेंशियल कंपनी के कर्मचारी से लूटकांड का किया खुलासा, चार धराए

गया पुलिस ने लूट कांड का खुलासा करते हुए चार कुख्यात  अपराधी को धर दबोचा है.  गिरफ्तार अपराधी के पास से एक राइफल, लूट का 68हजार रुपया तथा मोबाइल बरामद किया गया है . गया पुलिस ने  लूट कांड का खुलासा करते हुए लूट कांड में शामिल चार कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है .

 गिरफ्तार अपराधी के पास से एक रायफल लूट कीा68हजार रुपया तथा मोबाइल बरामद किया है. मामला  जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र की है . वही इस संदर्भ में गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि 9 नवंबर को भारत फाइनेंशियल कंपनी के एक कर्मचारी जो पैसा कलेक्शन कर के लौट रहा था रात्रि के समय जंगल के पास से अपराधी आए और बड़ा हथियार का भय दिखाकर फाइनेंशियल कंपनी के कर्मचारी के साथ रायफल के बट से मारपीट कर 3 लाख 47हजार 37 रुपया मोटरसाइकल तथा मोबाइल अपराधियों के द्वारा लूट ली गई थी .

 वही इस मामले में पुलिस गंभीरता से लेते हुए एक स्पेशल टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की गई . छापेमारी के दैरान लूट कांड में सामिल चार कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है . जिसमे से एक अपराधी नवालिक एक उन्होंने यह भी बताया कि फाइनेशियल कंपनी के कर्मचारी से जो लूट की गई थी उसमे से लूट का  68हजार रुपया ,मोटर साइकल तथा मोबाइल बरामद किया है उन्होंने यह बताया कि जो लूट कांड में हथियार उपयोग किया गया थे उसे पुलिस ने इमामगंज से बरामद किया गया है .  

Suggested News