बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में रेलकर्मी के घर में लाखों की डकैती, दर्जनभर हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

सीतामढ़ी में रेलकर्मी के घर में लाखों की डकैती, दर्जनभर हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

SITAMARHI : जिले के नगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड 39 स्थित टीचर्स कॉलोनी में मंगलवार की देर रात करीब एक दर्जन की संख्या में घुसे हथियारबंद अपराधियों के द्वारा रेलवे टेक्नीशियन के घर में घुस लाखो की डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात उनके मकान में रह रहे किराएदार के द्वारा गेट को खुलवाया गया। जिनकी आवाज पर मकान मालकिन द्वारा मकान का गेट खोला गया। जिस दौरान हथियार से लैस अपराधी द्वारा गृहस्वामी के पुत्र को गन पॉइंट पर रख उक्त घटना को अंजाम दिया गया। बता दे की इस दौरान अपराधियों ने 50 हज़ार नगद, जेवर एवं मोबाइल समेत करीब 9 लाख 50 हजार की संपत्ति लूट ली है। 

आधा घंटे तक घटना को अंजाम देने के बाद सभी डकैत घर के मुख्य गेट से भाग निकले। घटना की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार द्वारा रात को ही घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की। इस दौरान पुलिस पीड़ित परिवार के बताए गए दिशा में पीछा भी किया गया। लेकिन कामयाबी हाथ नही लगी। जिसके बाद बुधवार को सदर डीएसपी सुबोध कुमार पहुंच कर मामले की जांच की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। 

पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। घटना के संबंध में रेलवे टेक्नीशियन अनिल कुमार के बयान पर अज्ञात डकैतों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News