बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहिणी आचार्य पर जदयू ने साधा निशाना, कहा मीसा दीदी से राज्यसभा सीट छीनने के लिए आप कुछ भी करने को तैयार है

रोहिणी आचार्य पर जदयू ने साधा निशाना, कहा मीसा दीदी से राज्यसभा सीट छीनने के लिए आप कुछ भी करने को तैयार है

PATNA : राजद सुप्रीमो की बेटी रोहिणी आचार्य आये दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू नेताओं पर निशाना साधती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने कहा की 90 से पहले का याद कौन दिलाएगा ललन चाचा. जब गरीब को दबाया जाता था. उनके ज़मीन जोरू पे आप लोग राज करते थे. 90 के बाद तुम जैसे लोगों से ग़रीबों को लड़ने का अपना आवाज़ दिया. लालू यादव ने तो दर्द दिया होगा ही. रहा अंतरी के दाँत वाले की,तो आपको भी पता है आपका घर भी नहीं बचा है इसके आतंक से.

वहीँ जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा की आदरणीय ललन चाचा जी से पूछने से बेहतर है. आप अपने दोनों मामा जी से थोड़ा और ज्ञान ले लें. महिला सशक्तिकरण के नाम पर जिस तरह का तांडव बिहार ने देखा था. लालू राबड़ी राज में,चाहे वो शिल्पी गौतम बलात्कार और हत्याकांड हो या गीता विश्वास बलात्कार कांड और न जाने कितने ऐसे मामलों में आपके लोगों की संलिप्तता होती थी. 

उन्होंने कहा की आपको वह सब नहीं याद आएगा. क्योंकि आप तो सत्ता भोगी और सत्ता लोभी लोगों के साथ पली बढ़ी है और समय-समय पर अपनी शब्दावली से अपने राजनैतिक संस्कार का परिचय देती रहती है. लगता है मीसा दीदी से राज्यसभा सीट छीनने के लिए आप कुछ भी करने को तैयार है. 

Suggested News