बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छठ व्रतियों का आशीर्वाद लेने सोनपुर में नारायणी नदी घाट पर पहुंची रोहिणी आचार्य, भाजपा पर साधा निशाना, कहा - उनका काम बहू-बेटियों को गाली देना

छठ व्रतियों का आशीर्वाद लेने सोनपुर में नारायणी नदी घाट पर पहुंची रोहिणी आचार्य, भाजपा पर साधा निशाना, कहा - उनका काम बहू-बेटियों को गाली देना

HAJIPUR : सोनपुर सारण लोकसभा से महागठबंधन के उम्मीदवार लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहणी अचार्य रविवार की शाम सोनपुर में नारायणी नदी पर छठी मैया की अर्ध्य देने और चैती छठव्रतियों से आशीर्वाद लेने पुल घाट पहुँची।  और छठ व्रती की पैर छू कर जीत का आशीर्वाद लिया।  रोहिणी आचार्य का आज सोनपुर विधानसभा में तूफानी जनसम्पर्क अभियान चल रहा था। इस दौरान रोहिणी ने मीडिया से बात करते हुए कहा हम ने छठी मैया से बिहार की खुशहाली सारण जिला के खुशहाली सहित सुख सम्रद्धि की कामना की है। 

इस दौरान रोहिणी आचार्य ने जनसंपर्क के दौरान मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि सारण की जनता और आम पिछले 10 सालों का हिसाब भाजपा से मांग रही है। उन्होंने कहा कि राजीव प्रताप रूड़ी अंकल सारण में ही चीनी मिल बैठाने का वादा सारण के लोगों से किए थे लेकिन कहां गया चीनी का मिल वह सारण की जनता पूछ रही है। भाजपा के द्वारा जारी किया गया घोषणा पत्र मोदी की गारंटी को लेकर उन्होंने पलटवार किया है। लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने कहा कि भाजपा वालों का ही काम है बहन बेटियों को गाली देना और बदनाम करना।

रोहिणी ने कहा कि भाजपा अपना घोषणा पत्र में फिर एक बार पिटारा खोल दिए हैं लेकिन पिछले 10 सालों से किए गए वादे अब तक कहां गए रोहिणी ने पिछले पुराने सारे हिसाब बीजेपी वालों से मांगा है कहा कि पहले पुराने हिसाब पूरा करें उसके बाद नया वादा करे।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News